विधायक ने निशुल्क राशन के वितरण का किया शुभारंभ

88

अब्दुल जब्बार एडवोकेट व अनिल कुमार मिश्रा

अयोध्या/भेलसर – Covid-19 काल मे निशुल्क राशन का शहर के कायस्थाना वार्ड में उचित दर विक्रेता सुबोध मिश्रा की दुकान पर वितरण का शुभारंभ विधायक राम चन्द्र यादव ने करते हुए पात्र गृहस्थी कार्ड धारक सुरेश द्विवेदी,फूलचन्द्र शर्मा,रजत पांडेय,दीप चन्द्र साहू,रजिया बेगम,रामा देवी को सरकार द्वारा कोरोना काल में कार्ड धारकों को राशन वितरित किया।

विधायक ने मत्था नेवादा गाव में भी निशुल्क राशन वितरण किया। विधायक ने कहा केंद्र व प्रदेश की सरकार ने खाद्य खाद्यान्न की कमी आमजन में दूर करने के लिए तीन माह तक निशुल्क राशन वितरण का निर्णय लिया है।कहा कि प्रत्येक कार्ड धारक को प्रति यूनिट 5 किलो राशन वितरण किया जाना है।जिसमें 2 किलो चावल,3 किलो गेहूं वितरित किया जाएगा।

विधायक ने कहा सरकार ने किसानों के खाते में किसान सम्मान निधि की धनराशि प्रत्येक किसानों को दो हजार रुपये भेज दी है।विधायक ने कहा कि स्वास्थ्य सुविधाए बढ़ाई जा रही है।अस्पताल से लेकर कोविड पीड़ित मरीजो को घर पर आक्सीजन उपलब्ध कराया जा रहा है।इस अवसर पर एसडीएम विपिन सिंह,पूर्ति निरीक्षक विनोद यादव,सभासद अनिल मिश्र,कुलदीप सोनकर,उमाशकर कसौधन,भाजपा नगर अध्यक्ष शेखर गुप्ता आदि मौजूद रहे।