बीडीओ का काम लोहा दलाल बचे

139

बीडीओ का काम लोहा दलाल बचे

सारा प्रकरण स्वाहा ज्वाइंट बीडीओ का काम लोहा दलाल हलाल होने से बचे कार्यवाही के आश्वासन पर भाकियू नेताओ ने धरना किया खत्म पूरा मामला भस्म।

रामजनम यादव

अयोध्या/तारुन। जिस मामले को लेकर अधिकारियों की फौज भाकियू नेताओ से धरना खत्म करने को लेकर कई दिनों से अनुनय विनय कर रही रही थी वह मामला ग्यारहवे दिन अचानक स्वाहा हो गया और तारुन में ज्वाइंट बीडीओ रहे हरिशंकर मिश्र का काम लोहा हो गया और सुर्खियों में आये भाकियू के संदिग्ध दलाल हलाल होने से बच भी गये। देखते ही देखते सारा प्रकरण सियासी दांव पेंच में दफन हो गया। न तेरा कसूर न मेरा कसूर मुझको राना जी माफ करना गलती मारे से हो गयी।

यह भी पढ़ें – मुख्यमंत्री ने आगरा मेट्रो टनल का किया शुभारंभ


बीते 28 जनवरी को तारुन ब्लॉक परिसर में किसान समस्याओं को लेकर भाकियू ने पंचायत का आयोजन किया था।इसी दौरान पंचायत में ज्ञापन लेने को पहुँचे ज्वाइंट बीडीओ हरिशंकर मिश्र के दलाल कहने को लेकर भाकियू नेताओ के बीच तकरार हो गयी थी। तब से माामले को प्रतिष्ठा से जोड़ भाकियू नेेताओ ने पंचायत को बेमियादी धरने में तब्दील कर दिया था। मामले का पटाक्षेप कराने को ब्लाक से लेकर जिले तक के अधिकारियों की फौज आंदोलनकारी नेताओ से धरना खत्म कराने को वार्ता की थी।लेकिन भाकियू नेता सारी समस्या छोड़ ज्वाइंट बीडीओ पर ही कार्यवाही को लेकर अड़े थे। और यह धरना ग्यारहवे दिन महापंचायत तब्दील हो गया था।

प्रकरण का पटाक्षेप कराने पहुँचे एसडीएम बीकापुर प्रशांत कुमार, तहसीलदार राजकुमार वर्मा व नायब तहसीलदार गरिमा वर्मा ने आंदोलनकारी नेताओ को आश्वासन की संजीवनी पिला धरना खत्म कराने में कामयाब हो गये। यहां न कोई जीता न कोई हारा सारे मामले का हो गया वारा न्यारा। पूरी किसान पंचायत पुलिस छावनी में रही तब्दील एसओ रतन सिंह सहित एलआईयू की टीम रही मोर्चा सँभाले।बीडीओ का काम लोहा दलाल बचे