शादी का झांसा देकर युवती से बनाए अवैध संबंध

चौरेबाजार शादी का झांसा देकर युवती से बनाए अवैध संबंध, गर्भवती होने पर शादी से किया इंकार।

अयोध्या/बीकापुर।
अमेठी जिले के एक गांव की लड़की हैदरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्तेदारी आई हुई थी। वहीं से चौरे बाजार के एक धनाढ्य व्यवसाय के लड़के ने दलित युवती के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिया, युवती के गर्भवती होने के बाद शादी से किया इन्कार । पुलिस कर रही छानबीन।
फिलहाल पुलिस ने आरोपी लड़की और इसके साथ संबंध बनाने वाले लड़के के खिलाफ मामला अभी दर्ज नहीं किया हैं।
विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीकापुर कोतवाली क्षेत्र मे एक दलित लडकी के साथ दुराचार का मामला जोरों पर है, मामला चौरेबाजार के एक धनाढ्य ब्यवसायी के सुपुत्र से जुडा हुआ बताया जाता है, दलित लडकी अमेठी जिले की बताई जाती है, और हैदरगंज थाना क्षेत्र के बरौली गांव मे अपने एक रिश्तेदार के यहां रहती है।
बताया जाता है कि शादी का झांसा देकर ब्यवसायी पुत्र द्वारा कयी महीनों तक उसके साथ दुराचार करता रहा, और जब वह गर्भवती हो गई तो डरा धमकाकर उससे पल्ला झाड़ रहा है।
सूत्रों की माने तो अपने धनबल का दुरुपयोग कर ब्यवसायी पुत्र पीडिता पर सुलह समझौता करने का नाजायज तरीके से निरंतर दबाव बना रहा है।
इस मामले को लेकर पूरे क्षेत्र के दलितों मे जबरदस्त उबाल है, और तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।
दूसरी तरफ अभी तक पीडित पक्ष की ओर कोई तहरीर न मिलने से इनकार करते हुए चौरे चौकी इंचार्ज अभिनंदन पांडे ने बताया कि यदि शिकायत मिली तो आरोपी के खिलाफ कडी कार्रवाई की जायेगी।