क्या भदोही में ही खाता खुलना मुश्किल..?

94

ये लोग नहीं चाहते कि दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश बने भारत।समाजवादी पार्टी की गुंडागर्दी हारेगी, गरीबों की एकता जीतेगी।केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को यूपी के विभिन्न जिलों में जनसभाओं में सपा, बसपा, कांग्रेस पर बोला हमला।सपा-बसपा-कांग्रेस ही नहीं, दुनिया भर की भारत विरोधी ताकतें भी इस चुनाव में खड़ी है भाजपा के खिलाफ।पीएम मोदी के साथ सोनभद्र में रहे डिप्टी सीएम, भदोही की औराई और ज्ञानपुर विधानसभाओं में भी की जनसभाएं।आप कमल के फूल का बटन दबाने का काम करिये, हम गुंडों को जेल भेजने का काम करेंगे।समाजवादी पार्टी की मानसिकता ही अपराधियों का संरक्षण देने की है, वह आपका भला क्या करेगी।

सोनभद्र/ भदोही ।
 विधानसभा चुनाव में देश की सभी विरोधी पार्टियां ही भाजपा के खिलाफ नहीं लड़ रही है, बल्कि दुनिया भर की भारत विरोधी ताकतें भी इस चुनाव में भाजपा के खिलाफ तन कर खड़ी है। वह यह नहीं चाहते भारत दुनिया का शक्तिशाली देश बने,लेकिन हम और आप चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश शक्तिशाली बने। यह बात उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भदोही के औराई और ज्ञानपुर विधानसभा में विशाल जनसभाओं में कहीं।उपमुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव 400 सीटें जीतने के सपने देख रहे हैं जबकि भदोही में ही उनका खाता खुलना मुश्किल है। उन्होंने जनता से कहा कि जिन्होंने आपको टीका लगाने से रोकने की बात कही थी उनको आपको सात तारीख को टीका लगाना है। आप कमल का फूल का बटन दबा दीजियेगा, गुंडों को जेल भेजने का काम हम करेंगे। डिप्टी सीएम ने सोनभद्र में कहा कि समाजवादी पार्टी की गुंडागर्दी हारेगी, गरीबों की एकता जीतेगी।

अखिलेश यादव ने बीजेपी को दुनिया की सबसे झूठी पार्टी करार देते हुए बुधवार को कहा कि साल 2022 तक किसानों की आमदनी दोगुनी करने का वादा करके सत्ता में आई बीजेपी ने उनकी कमाई ही आधी कर दी है। अखिलेश ने जौनपुर में आयोजित चुनावी जनसभाओं में आरोप लगाया कि बीजेपी साल 2022 तक किसानों की आमदनी दोगुनी करने का वादा करके सत्ता में आई थी लेकिन उसकी खराब नीतियों की वजह से किसानों की आमदनी दोगुनी होना तो दूर उनकी कमाई ही आधी रह गई है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 2017 से 2022 तक ट्रेलर था असली पिक्चर 10 मार्च के बाद दिखाने का काम करेंगे। विकास की गंगा एक बार फिर से बहाने का काम करेंगे। सपा, बसपा, कांग्रेस क़तई गरीबों का भला नहीं सोचेंगे। इनको एक बार नहीं अनेक बार जनता ने सत्ता सौंपी लेकिन इनकी तिजोरियां भर गई और गरीब खाली का खाली हाथ बैठा रह गया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने कहा था कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा। जिन लोगों ने खाया है वह भी वसूल करके गरीबों के चरणों में डाल दूंगा। उन्होंने जनता से कहा कि आपने सपा को देखा, बसपा को देखा, सपा-बसपा की बैसाखी पर कांग्रेस को देखा है। जिसकी मानसिकता ही अपराधियों का संरक्षण करने की है। ऐसी समाजवादी पार्टी आपका भला क्या करेगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी गरीबों की पार्टी है। पांच साल में हमने जो काम करके दिया वो सपा और कांग्रेस की सरकारों ने कभी करके नहीं दिया।

उधर, सोनभद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ चुनावी सभा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2014 में आपने कमल खिलाया तो गरीबों के जीवन में भी कमल की तरह खुशहाली आई। यह खुशहाली इसलिए आई क्योंकि गरीब के मां-बाप के बेटे ने देश की बागडोर गरीबों के आर्शीवाद से संभालने का काम किया। अन्यथा गरीब के सिर पर छत नहीं बनती। उन्होंने कहा कि सोनभद्र ऐसा जिला है जो उत्तर प्रदेश ही नहीं देश को भी बिजली देता था लेकिन कितने गांव ऐसे थे जहां बिजली नहीं पहुंची थी। उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री की कुर्सी पर नरेन्द्र मोदी जैसे गरीब मां-बाप के बेटे बैठते हैं तो गरीब के घर में भी बिजली पहुंचती है। आपको पैसा देना पड़ा क्या गरीब के घर में बिजली, गैसे कनेक्शन इसलिए मिला क्योंकि देश में नरेन्द्र मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाया।श्री मौर्य ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव के पांच चरणों में सपा, बसपा, कांग्रेस साफ हो गई है। बाक़ी सातवें चरण में भी इन पार्टियों को साफ करना है। समाजवादी पार्टी की गुंडागर्दी हारेगी, गरीबों की एकता जीतेगी। यह चुनाव साधारण चुनाव नहीं है। आपका एक-एक वोट उत्तम प्रदेश का आधार होगा। उन्होंने कहा कि विकास के लिए लक्ष्मी जी चाहिये। लक्ष्मी मैया कमल के फूल पर बैठकर आएंगी। इसलिए कमल का फूल खिलाइये।