योगी ने UP को नर्क बना दिया-संजय सिंह

188
इंडिया वाले जीते अडानी वाले हारे-संजय सिंह
इंडिया वाले जीते अडानी वाले हारे-संजय सिंह

अजय सिंह

लखनऊ। योगी सरकार के 6 वर्ष आप सांसद संजय सिंह सरकार पर बरसे बोले उत्तर प्रदेश को नर्क बना दिया.योगी सरकार के 6 वर्ष पूरे होने पर आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश को नर्क बना दिया है कानून व्यवस्था ध्वस्त है छोटे-छोटे बच्चियों से बलात्कार की घटनाएं हो रही है, एसपी फिरौती मांग रहा है. शिक्षक भर्ती में पिछड़े वर्ग के आरक्षण में घपला किया, कोराना काल में चिकित्सा उपकरणों की खरीद में करोड़ों रुपए का घोटाला किया, बच्चों को मिड डे मील में नमक रोटी खिलाई, सबसे ज्यादा महंगी बिजली, प्रभु श्री राम के मंदिर निर्माण के नाम पर चंदा चोरी किया. हाथरस,लखीमपुर जैसी घटनाएं हुई, शवों को कुत्तों ने नोचा, मरे हुए डॉक्टरों का ट्रांसफर किये गए. रोजगार मांगने पर नौजवानों को लाठियों से पीटा गया.

पिछले 6 वर्षों में कानून का राज ध्वस्त हुआ, अपराधी बेखौफ घूमते रहे

संजय सिंह ने कहा योगी ने UP को नर्क बना दिया-संजय सिंह पिछले 6 वर्षों में योगी के शासनकाल में यूपी में अपराध चरम पर रहा और सरकार कुंभकरण नींद में सोती रही.हाथरस की घटना, हमीरपुर की घटना, लखीमपुर कांड ऐसी तमाम घटनाएं उत्तर प्रदेश में हुई है.आए दिन बलात्कार गैंगरेप की घटनाएं हुई और अपराधी बेखौफ होकर के घूम रहे हैं.

खुद सीएम के शहर में बदहाल हैं चिकित्सा सेवाएं

योगी सरकार के पिछले 6 वर्षों में उत्तर प्रदेश की बदहाल चिकित्सा व्यवस्था सभी ने देखी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में ऑक्सीजन की कमी से कई बच्चे मर गए उन्होंने कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर के अस्पताल में दम तोड़ने वाले लोगों के शव को कुत्तों ने खाया है. ऐसी बदहाल चिकित्सा व्यवस्था के वीडियो उत्तर प्रदेश की जनता ने देखे हैं. चिकित्सा विभाग ने मरे हुए डॉक्टरों का ट्रांसफर कर दिया.

READ MORE-खुशहाल होता उत्तर प्रदेश-मुख्यमंत्री

योगी सरकार ने 26000 सरकारी स्कूलों को बंद कर दिया

संजय सिंह ने कहा कि राज्य के सरकारी स्कूलों की बदहाली और दुर्दशा में उत्तर प्रदेश प्रथम स्थान पर है। उत्तर प्रदेश में 25 हज़ार 577 सरकारी स्कूल बंद हो चुके हैं और आज भी प्रदेश के बच्चे जमीन पर, टाट पटरी पर बैठ कर पढ़ते हैं। आज भी सरकारी स्कूलों में गाय भैंस बांधी जा रही है. सोनभद्र में मिड-डे मील में बच्चों को नमक रोटी दी जा रही है, देवरिया में बच्चों को भात और नमक दिया जा रहा.कन्नौज में एक बच्चे ने मिड-डे मील को लेकर शिकायत की की हमको ठीक से खाना नहीं मिलता तो उसको जानवरों की तरह पीट पीट कर अधमरा कर दिया गया।

आजादी के 75 साल बाद भी पीने का पानी नसीब नहीं

संजय सिंह ने कहा उत्तर प्रदेश के कई जनपद के लोगों को पीने का साफ पानी नसीब नहीं हो पा रहा है बुंदेलखंड क्षेत्र में लोग पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं भाजपा सरकार ने हर घर टोटी से से जल देने के नाम पर जल जीवन मिशन में हजारों करोड़ों का घोटाला किया जनता के हजारों करोड़ रूपया भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गए.

कोरोना महामारी में भी हुए घोटाले

संजय सिंह ने कहा योगी सरकार ने कोरोना काल में ऑक्सीमीटर, थर्मामीटर का घोटाला किया,बच्चों के आठ लाख के वेंटिलेटर को 22 लाख में खरीदे, बच्चों के मिड डे मील का पैसा खा गए, 12000 का ऑक्सीजन सिलेंडर 55000 में खरीदे. इस सरकार ने 9 करोड रुपए कस्तूरबा गांधी विद्यालय की बच्चियों के खाने का पैसा डकार गई.

भ्रष्टाचार के कारण उत्तर प्रदेश में सबसे महंगी बिजली

चुनाव में भाजपा ने किसानों को मुफ्त बिजली दिए जाने का वायदा किया था लेकिन 25 परसेंट तक की बिजली महंगी की उत्तर प्रदेश में सबसे महंगी बिजली दी जा रही है इसके पीछे बड़े पैमाने पर योगी सरकार का भ्रष्टाचार रहा है. यूपी में लगभग 23000 मेगावाट बिजली की जरूरत है यूपी में बिजली उत्पादन बढ़ाए जाने को लेकर सरकार ने कुछ नहीं किया.

योगी ने UP को नर्क बना दिया-संजय सिंह