02 गेंद में मुंबई इंडियंस ने 02 विकेट गंवाए

इंडियन प्रीमियर लीग के आखिरी दो लीग मैच आज एकसाथ हो रहे हैं।आईपीएल 2021 का 55वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जा रहा है।इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 55वें मैच में मुंबई इंडियंस की टीम का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है। यह मुकाबला अबु धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी मुंबई की शुरुआत दमदार रही है और टीम ने 5 विकेट खोकर 150 से ज्यादा रन बना लिए हैं। सूर्यकुमार यादव और क्रुणाल पांड्या की जोड़ी इस समय क्रीज पर मौजूद है। अभिषेक शर्मा ने दो गेंदों में कीरोन पोलार्ड और जेम्स नीशम की पारी का अंत किया।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है। उन्होंने अपनी प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं। वहीं इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की कमान मनीष पांडे के हाथों में है। आईपीएल कप्तान के रूप में यह उनका पहला मैच है।आईपीएल 2021 के 56वां और आखिरी लीग मुकाबला दुबई के दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। 55वें और 56वें मुकाबाले एक समय पर शुरू हुए। आईपीएल में ऐसा पहली बार है। दुबई वाले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है।

जेसन होल्डर ने सनराइजर्स हैदराबाद को दूसरी सफलता दिलाई। उन्होंने 9वें ओवर की तीसरी गेंद पर हार्दिक पंड्या को जेसन रॉय के हाथों लॉन्ग ऑन पर कैच कराया। होल्डर की यह मिडिल स्टंप पर लेंथ और धीमी गेंद थी। पंड्या बड़ी हिट करना चाहते थे, टाइमिंग सही नहीं और एक आसान सा कैच दे बैठे। उनकी जगह कीरोन पोलार्ड क्रीज पर आए।

शान की धुंआधार बल्लेबाजी जारी है। 3 ओवर में मुंबई ने बिना कोई विकेट गंवाए 41 रन स्कोर बोर्ड पर लगा दिए हैं। ईशान 12 गेंदों में 34 रन जड़ चुके हैं और कप्तान रोहत 7 रन बनाकर उनका साथ निभा रहे हैं। 


उमरान मलिक ने 5वां ओवर डाला। इस ओवर में उन्होंने 15 रन दिए। पांच ओवर के बाद मुंबई का स्कोर बिना विकेट खोए 78 रन था। हालांकि, 6वें ओवर में हैदराबाद को पहली सफलता मिला। राशिद खान ने तीसरी गेंद पर एमआई कप्तान को नबी के हाथों कैच आउट कराया। रोहित 13 गेंद में 18 रन बनाकर आउट हुए।