कमल पर वॉर-शिवपाल

88

शिवपाल सिंह यादव ने कहा राज्य में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है और उनको सरकार का संरक्षण मिल रहा है। राज्य में कहीं भी कोई सुरक्षित नहीं है। ‘किसानों को पराली जलाने के नाम पर प्रताड़ित किया जा रहा है’। उन्होनें आरोप लगाया कि सरकार ने अपने किये वादों को न निभा कर जनता को छला है।

समाजवादी प्रगतिशील पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने आज कहा कि भाजपा के जाने के बाद ही उत्तर प्रदेश की हालत में सुधार होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में जनता त्रस्त हो चुकी हैं और खराब कानून व्यव्स्था के कारण सरकार को हटाने का मन बना चुकी है। राज्य में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है और उनको सरकार का संरक्षण मिल रहा है। राज्य में कहीं भी कोई सुरक्षित नहीं है।किसानों को पराली जलाने के नाम पर प्रताड़ित किया जा रहा है।

उन्होनें आरोप लगाया कि सरकार ऩे अपने किये वादों को न निभा कर जनता को छला है ।शिवपाल बलरामपुर जाते समय रास्ते में मीना दरबार पहुंचे थे जहां उन्होनें बाबा जी के मजार पर चादर चढ़ाई। इसके अलावा यादव ने इटियाथोक क्षेत्र में रामदेव स्मारक बालिका इंटर कॉलेज के प्रांगण मे अभिनंदन समारोह क़ो भी संबोधित किया।    

शिवपाल यादव ने कहा कि नोटबंदी, जीएसटी जैसे भाजपा ने गलत कदम उठाए। उन्होंने सीएम योगी के लव जिहाद पर कानून बनाने के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि- पहले से ही बहुत से कानून बने हुए हैं। उनका सही ढंग से क्रियान्वयन अगर किया जाए तो किसी और कानून की जरूरत नहीं पड़ेगी। लोगों को समझाने के लिए नैतिक शिक्षा का इंतजाम किया जाए, यह बहुत ही बेहतर रहेगा।