याैन शोषण के जाल में फंसे बालीवुड के मशहूर…..

135

बालीवुड फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने याैन शोषण का आरोप लगाया है। घोष का कहना है कि अगर कोई व्यक्ति आपसे काम मांगता है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह हर चीज के लिए तैयार है। 19 सितंबर को पायल ने ट्वीट कर पीएम मोदी से न्याय की गुहार लगाई थी। रविवार की सुबह पायल घोष एक बार फिर सामने आईं। न्यूज एजेंसी से बात करते हुए पायल ने कहा कि अनुराग कश्यप ने उन्हें असहज महसूस करवाया।

    पायल घोष कहती हैं कि ‘पहले मैं अपने मैनेजर के साथ उनसे (अनुराग कश्यप) मिली। फिर उसके बाद मैं उनके घर जाकर मिली। उन्होंने मुझसे बहुत अच्छे से मुलाकात की थी। पायल ने कहा, ‘न तो मेरी उनसे जान पहचान थी, न हम पहले मिले थे। उन्होंने (अनुराग कश्यप) मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया, जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है, तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है, लेकिन अब जब मैंने इंटरव्यू दिया, तब मुझे बहुत अच्छा लगा।’ अनुराग कश्यप, पायल घोषपायल के आरोपों के बाद महिला आयोग ने इस मामले का संज्ञान लिया है। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा कि ‘बीती रात मैंने पायल घोष का ट्वीट देखा। उन्होंने अनुराग कश्यप पर 2015 में यौन शोषण करने का आरोप लगाया। उनके जवाब में मैंने कहा कि वो मुझे पहले शिकायत भेजें फिर हम इस मामले को देखेंगे।’ फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने याैन शोषण का आरोप लगाया है। घोष का कहना है कि अगर कोई व्यक्ति आपसे काम मांगता है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह हर चीज के लिए तैयार है। 19 सितंबर को पायल ने ट्वीट कर पीएम मोदी से न्याय की गुहार लगाई थी।

एक्ट्रेस पायल घोष ने हाल ही में अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पायल का कहना है कि अनुराग ने उनके साथ जबरदस्ती की थी। इसपर अब अनुराग कश्यप ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, ‘अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है। बहुत फ़ोन आ चुके हैं कि नहीं मत बोल और चुप हो जा। यह भी पता है कि पता नहीं कहां-कहां से तीर छोड़े जाने वाले हैं। इंतज़ार है।’अनुराग कश्यप ने आगे लिखा कि क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।