रिया के घर छापा

212

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए इस मामले की हर एंगल से जांच हो रही है। सीबीआई जहां ताबड़तोड़ पूछताछ कर रही है, वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय भी इस केस में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। इस तरह से सुशांत सिंह केस में केंद्र की तीन एजेंसियां जांच कर रही है। इस बीच बड़ी खबर है कि सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही केंद्रीय एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम रिया चक्रवर्ती के घर गई है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के घर एनसीबी की टीम सर्च कर रही है। इतना ही नहीं, सैमुअल मिरांडा के घर पर भी एनसीबी की टीम का सर्च ऑपरेशन चल रहा है। इससे पहले एनसीबी सुशांत सिंह केस के ड्रग्स एंगल से संबंधित मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आरोपीरिया चक्रवर्ती की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। सुशांत केस में ड्रग एंगल से जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो/एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के घर पर रेड की। बताया जा रहा है कि रिया और उनके भाई शौविक की चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार तड़के मुंबई स्थित रिया के घर पर छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान एनसीबी को इस मामले मे कुछ बड़ा सबूत मिलने की जानकारी सामने आ रही है।

सुशांत केस में ड्रग ऐंगल की जांच कर रही एनसाबी ने सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लेने के बाद मुंबई के ऑफिस में ले गई है। उधर, रिया के घर छापेमारी के बाद एनसीबी शौविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है। दोनों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जी सकती है।

रिया चक्रवर्ती के साथ सैमुअल मिरांडा के घर पर भी एनसीबी की टीम ने छापा मारा है। एनसीबी की टीम सुबह करीब 6.30 रिया चकवर्ती के घर पर पहुंची। इस टीम में तकरीबन 5 सदस्य शामिल हैं। एनसीबी की टीम के साथ मुम्बई पुलिस की टीम भी मौजूद है। सर्च ऑपरेशन चालू कर दिया गया है। रिया के अलावा सैमुअल मिरांडा के घर भी एनसीबी छापेमारी के लिए पहुंची है। NCB के अधिकारी के मुताबिक नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस ऐक्ट के तहत छापेमारी की जा रही है। डिप्टी डायरेक्टर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रिया और सैमुअल मिरांडा के घर पर एक साथ छापेमारी चल रही है। आपको बता दें कि एनसीबी ने जिन तीन आरोपी ड्रग सप्‍लायर्स को गिरफ्तार किया है, उनमें से दो अब्‍दुल बासित परिहार और जैद विलात्रा का शौविक से डायरेक्‍टर कनेक्‍शन सामने आया है।