एक वोट धारा 370 समाप्त कर देता है- योगी

23
एक वोट धारा 370 समाप्त कर देता है- योगी
एक वोट धारा 370 समाप्त कर देता है- योगी

सही दिशा में पड़ा आपका एक वोट कश्मीर से धारा 370 समाप्त कर देता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को किया संबोधित। सीएम योगी ने भाजपा प्रत्याशी राघव लखन पाल के पक्ष में की मतदान की अपील। सीएम बोले, सबका साथ-सबके विकास के लिए काम करते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। जल्द ही 2 घंटे में सहारनपुर से दिल्ली का सफर होगा पूरा। मेरठ तक पहुंची रैपिड रेल जल्द ही सहारनपुर तक पहुंचेगी।

सहारनपुर। सही दिशा में पड़ा आपका एक वोट कश्मीर में धारा 370 समाप्त कर देता है। उग्रवाद और आतंकवाद का समाधान कर देता है। इतना ही नहीं रामलला को नव्य, दिव्य और भव्य मंदिर में विराजमान कर देता है। यही तो मोदी की गारंटी है। ऐसे में आप अपने एक वोट की कीमत को पहचानिये। कुछ लोग समाज काे जाति के नाम पर बांटने के साथ वोट लेते थे। उनके लिये फैमिली फर्स्ट थी, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए तो 140 करोड़ का भारतवासी ही उनका परिवार है। वह कहते हैं उनके लिये तो नेशन फर्स्ट है। हमारा संकल्प भी नेशन फर्स्ट होना चाहिये। कुछ लोग अपने फायदे के लिए तुष्टीकरण के आधार पर समाज को बांटते थे। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ और सबके विकास के लिए कार्य करते हैं। ये बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को सहारनपुर के सेठ गंगा प्रसाद माहेश्वरी सभागार में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में कहीं। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी और पूर्व सांसद राघव लखन पाल के पक्ष में मतदान के लिए प्रबुद्धजनों से संवाद किया। एक वोट धारा 370 समाप्त कर देता है- योगी

विकसित भारत की गारंटी है मोदी की गारंटी।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कुछ लोगों ने जाति, संप्रदाय, मत और मजहब के नाम पर समाज को विभाजित किया, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब कल्याण के आधार पर समाज के प्रत्येक तबके को शासन की योजना का लाभ दिया है, जो उनकी विकसित भारत की संकल्पना को दर्शाता है। विकसित भारत का मतलब हर भारतवासी के जीवन में खुशहाली लाना, हर नौजवान के हाथ को काम देना, उसकी आजीविका की पुख्ता व्यवस्था करना, हर व्यापारी को सुरक्षित माहौल देना और हर हस्तशिल्प-कारीगर के हुनर का सम्मान करना है। उन्हाेंने कहा कि विकसित भारत में हर उद्यमी को ईज ऑफ डूइंग बिजनेस के माध्यम से व्यापार और उद्योग लगाने की पूरी स्वतंत्रता होगी। उसके पास अपने प्रोडेक्ट को देश और दुनिया में पहुंचाने के लिए बेहतर कनेक्टिविटी होगी।

सीएम ने कहा कि आज भी विघटनकारी और विभाजनकारी ताकत तेजी के साथ प्रहार करने के लिए आतुर दिखाई दे रही हैं, ऐसे में उन्हें जवाब देने के लिए आपको राघव लखन पाल को वोट करना होगा। उन्हाेंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी विकसित भारत गारंटी है। इसका मतलब देश के 12 करोड़ अन्नदाताें को किसान सम्मान निधि, 4 करोड़ गरीबों को सर ढकने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना, ढाई करोड़ को मुफ्त में बिजली का कनेक्शन, 10 करोड़ गरीबों को मुफ्त में उज्ज्वला योजना के तहत रसोई गैस का सिलेंडर, 60 करोड़ लोगों को पांच लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा का कवर है। इतना ही नहीं उत्तर प्रदेश में 15 करोड़ और देश में 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन की सुविधा का लाभ मिलना ही मोदी की गारंटी है।

दुनिया में छा रही सहारनपुर की काष्ठ कला।

याेगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में विकास कार्य तेजी से हो रहा है। साथ ही विरासत का संरक्षण भी हो रहा है। पहले कोई सोचता था कि सहारनपुर में विश्वविद्यालय बनेगा, लेकिन आज सपना साकार हो रहा है। हमें दिल्ली से सहारनपुर आने में सात घंटे लगते थे, वहीं इस वर्ष के अंत तक केवल दो घंटे में दिल्ली से सहारनपुर पहुंचा जा सकेगा। उन्हाेंने कहा कि सिविल टर्मिनल एयरपोर्ट के लिए पैसे दे दिये गये हैं और काम भी शुरू हो गया है। इसके बाद सहारनपुर में एयर, रेल और रोड कनेक्टिविटी काफी बेहतर हो जाएगी। उन्हाेंने कहा कि अभी हम रैपिड रेल को मेरठ तक लेकर आए हैं, लेकिन वह दिन दूर नहीं जब सहारनपुर में भी रैपिड रेल दौड़ेगी। सीएम योगी ने कहा कि हमारी प्रतिस्पर्धा दुनिया से है। इसकी शुरुआत सहारनपुर से होगी। यहां की काष्ठ कला दुनिया में छा रही है। एक वोट धारा 370 समाप्त कर देता है- योगी

यहां के बने फर्नीचर लोगों के दिलों में छा रहे हैं। हमने वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट के माध्यम इसे एक नई पहचान देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जब अच्छी सरकार आती है तो सब काम अच्छा-अच्छा होता है। उन्होंने कहा कि सहारनपुर में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई है। इसके लिये देवबंद में एटीएस का सेंटर बनाया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अंत में कहा कि आपका चुनाव पहले चरण यानी 19 अप्रैल को है। उस समय तापमान भी बढ़ जाएगा, लेकिन आपको इसकी परवाह नहीं करनी है बल्कि अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग कर खुद वोट करना है और दूसरों को भी प्रेरित करना है। कार्यक्रम में बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया, कार्यक्रम अध्यक्ष रोशन लाल, प्रदेश सरकार के मंत्री जयवंत सिंह सैनी, कुंवर बृजेश सिंह, बीजेपी जिलाध्यक्ष डॉ. महेंद्र सिंह सैनी, महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी, महापौर डॉ. अजय सिंह, विधायक राजीव गुंबर, देवेंद्र आदि उपस्थित थे।