रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, तीन दिन तक चली पूछताछ

204

 एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने हिरासत में लिया है। लगातार तीसरे दिन आज एनसीबी ने रिया से पूछताछ की। इसके बाद रिया को गिरफ्तार किया गया। रिया का मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। रिया का भाई शोविक और सुशांत का स्टाफ मैनेजर सैमुअल मिरांडा पहले से ही एनसीबी की कस्टडी में है। दरअसल आज रिया से शोविक और मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की गई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत के निजी स्टाफ के कर्मचारी नीरज सिंह और केशव को तलब किया है।अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध हालात में मौत के मामले की जांच का एक हिस्सा अब बॉलीवुड में नशीली दवाओं के उपयोग और खरीद-फरोख्त तक जा पहुंचा है।

चूंकि इसके सुराग रिया चक्रवर्ती के मोबाइल से 2019-20 में किए गए कुछ चैट से मिले हैं इसलिए रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक इस मामले में नामजद किए गए हैं। एनसीबी शौविक सहित नौ लोगों को अब तक गिरफ्तार कर चुका है। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती के घर से जो इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस एनसीबी ने बरामद किए थे उन्होंने कई बड़े राज खोले हैं। जांच के मुताबिक, साल 2017-2018-2019 में रिया की ड्रग्स मंडली काफी ज्यादा एक्टिव थी।जांच एजेंसियों के हाथ रिया के घर से बरामद इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में ड्रग्स मंडली से जुड़े फोटो, वीडियो, व्हाट्सएप चैट्स, एसएमएस बरामद हुए हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को NCB ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. यह गिरफ्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में है, जिसे लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे लगातार पूछताछ कर रहा था। NCB के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने कहा है रिया को मुंबई में गिरफ्तार कर लिया गया है। सुशांत सिंह राजपूत डेथ मामले में यह अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी है, हालांकि यह ड्रग पैडलिंग के केस में हुई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री अभी तक जस की तस है। अभिनेता सुशांत 14 जून को उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत मिले थे। रिया को गिरफ्तार करने के बाद उनका मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट होने जा रहा है, NCB ने पहले दिन रिया चक्रवर्ती से लगभग 6 घंटे तक पूछताछ की थी, दूसरे दिन पूछताछ करीब 8 घंटे तक चली और फिर मंगलवार को तीसरे दिन 3 घंटे तक चली, इसके बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने रिया की गिरफ्तारी पर कहा कि वह इस मामले में पूरी तरह एक्सपोज हो चुकी हैं कि उनके ड्रग पैडलर्स के साथ कनेक्शन हैं। एनसीबी को जरूर उनके खिलाफ सबूत मिले होंगे, इसीलिए यह गिरफ्तारी हुई है।