सुशासन दिवस के रूप में अटल जयंती का आयोजन

113
सुशासन दिवस के रूप में जिले में धूमधाम से मनी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती , कृषि मेला गोष्ठी प्रदर्शनी का भी हुआ आयोजन।


राम जनम यादव
अयोध्या , शुक्रवार को पूर्ब प्रधानमंत्री अटल बिहारी की जयंती अयोध्या जिले में धूमधाम से मनाई गई। इस अवसर पर जिले से लेकर ग्रामीण अंचलों तक रही विभिन्न कार्यक्रम की धूम। तारुन में अटल जी के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का इलाक़ाई ने शुभारम्भ किया।इसके अलावा बीडीओ सर्बेश मोहन श्रीवास्तव, तहसीलदार बीकापुर पवन कुमार गुप्ता, एडीओ पंचायत बिंदुराम, भाजपा जिला उपाध्यक्ष राम मोहन भारती, तारुन मंडल अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह, पूर्ब मसौधा सहकारी गन्ना समिति चेयरमैन फयाराम वर्मा,प्रेम वर्मा,नलिनेश प्रताप सिंह,अरबिंद पाठक ब्रह्मादीन तूफानी ने भी अटल जी के चित्र पर माल्यार्पण किया।

बीडीओ ने अंग वस्त्र देकर इलाक़ाई विधायक का स्वागत किया। इसके अलावा पार्टी नेताओं ने उन्हें गुलाब का फूल देकर उनका स्वागत किया। सुशासन दिवस कार्यक्रम में बीकापुर में सांसद लल्लू सिंह,हैदरगंज में पूर्व सांसद हरिओम पांडेय, सोहावल में विधायक शोभा सिंह,रुदौली में विधायक राम चन्दर यादव, अमानीगंज में विधायक बाबा गोरखनाथ, मया ब्लाक में महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, हरिग्टनगंज सहकारी बैंक चेयरमैन सभापति धर्मेंद्र प्रताप सिंह टिल्लू,मसौधा में इंद्रभान सिंह, कुमारगंज में रघुनंदन चौरसिया ने कार्यक्रम का नेतृत्व किया।

ब्लाक में लगे कृषि प्रदर्शनी का बीडीओ के साथ विधायक ने अवलोकन किया। कार्यक्रम का संचालन पंकज निषाद ने किया। ब्लाक में आयोजित कृषि गोष्ठी में पांच किसानों को यूपी ड्रमा कीटनाशक दवा किसानों को दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्बोधन पर सबकी निगाहें टिकी रही। मेले में कृषि गोदाम प्रभारी प्रेम प्रकाश व पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ0 लालमणी प्रजापति सहित ब्लाक के पंचायत सचिव तथा ग्राम पंचायत अधिकारियों का सराहनीय योगदान रहा।तारुन के पारा गरीबशाह के देवकली गांव में नवनिर्मित पंचायत भवन का इलाक़ाई विधायक ने लोकार्पण किया तो तारुन सहकारी समिति में भी भव्य कार्यक्रम का भाजपा नेता बिनय सिंह ने आयोजन किया।