महिलाओं की अनदेखी बर्दाश्त नहीं-अनिल यादव

101

सपा नेता ने किया सघन जनसंपर्क,महिलाओं की अनदेखी बर्दाश्त नहीं करने वाली प्रदेश की महिलाएं।कोविड-19 का पालन करते हुए समाजवादी सरकार लाने के लिए लामबंद हो सभी सपा कार्यकर्ता।

लखनऊ/उन्नाव। समाजवादी नेता अनिल यादव ने अपने सहयोगियों के साथ विधानसभा चुनाव 2022 के गाइड लाइन के अनुसार लखनऊ व उन्नाव जनपद में सघन जनसंपर्क किया अनिल यादव ने सबसे पहले उन्नाव के हसनगंज,मोहान क्षेत्र के गांवों मैं लोगों से जा करके मुलाकात करते हुए समाजवादी सरकार लाने के लिए अपील की।सपा नेता ने राजधानी लखनऊ के ग्रामसभा बेंती मैं एक महिला सभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि उत्तर प्रदेश की महिलाएं अब और अत्याचार बर्दाश्त करने वाली नहीं है वह आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में अत्याचारी भाजपा सरकार को जड़ से उखाड़ कर फेंक ने जा रही हैं और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार का जवाब देने जा रही हैं।

सपा नेता ने अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि इस सरकार ने वर्ग विशेष के लोगों को नौकरी देकर पिछड़े अन्य पिछड़े अल्पसंख्यकों का हक छीनने का काम किया है आज के बेरोजगार युवाओं का निराश चेहरा अब समाजवादी सरकार लाने के बाद ही खिलेगा और उन्हें रोजगार मिलेगा साथ ही सपा नेता अनिल यादव ने पूर्व सपा सरकार में किए गए विकास कार्यों को गिनाया और कहां की किसानों के लिए गरीबों के लिए मजदूरों के लिए छात्रों के लिए बेरोजगारों के लिए दुग्ध उत्पादन के लिए विद्युत उत्पादन के लिए यातायात व्यवस्था के लिए जिस तरह से कार्य किया था आज तक किसी सरकार ने नहीं किया।जनसंपर्क अभियान में मौजूद रहने वाले लोगों में समाजवादी उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव संगठन शिवा, चौधरी शिवराम निषाद राजेंद्र मिश्रा नीलू नरेंद्र यादव मौजूद रहे।

अनिल यादव ने कहा कि भाजपा ने सत्ता जाते देख मुफ्त राशन देने की बात मार्च तक बढ़ा दिया। यह गरीबों के साथ मजाक है। समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो सभी गरीबों को हमेशा मुफ्त राशन दिया जाएगा। बहनों और महिलाओं को 500 की जगह 1500 रुपये समाजवादी पेंशन दी जाएगी।भाजपा की सरकार फेकू के साथ बेचू सरकार है। सरकारी संस्थान रेल, हवाई अड्डे, जहाज, बंदरगाह सभी यह सरकार बेच रही है। महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, किसानों की आय बढ़ाने की बात कही थी लेकिन सरकार किसानों की बोरी से चोरी कर रही है। उन्हें खाद तक पूरी नहीं दे रही है। बेरोजगारों के साथ खिलवाड़ कर रही है। पहले नौकरी नहीं देती, अगर नौकरी का विज्ञापन निकाला तो परीक्षाएं रद्द कर दी। अगर परीक्षा करानी पड़ी तो पेपर लीक करा देती है।