G-20 रंगोली कार्यक्रम का आयोजन

293
G-20 रंगोली कार्यक्रम का आयोजन
G-20 रंगोली कार्यक्रम का आयोजन

G-20 रंगोली कार्यक्रम का आयोजन,भाजपा क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी द्वारा किया गया G.20 रंगोली कार्यक्रम का आयोजन।

G-20 रंगोली कार्यक्रम का आयोजन

लखनऊ सरोजनी नगर विधान सभा के अर्न्तर्गत तेलीबाग बहुलदेव बिहार में भाजपा (महिला मोर्चा) अवध क्षेत्र की सह मीडिया प्रभारी डॉ० रीना उपध्याय द्वारा गठित स्वयं सहायता समूह की महिलाओं द्वारा तथा महिला मोर्चा के संयुक्त ताबान में 4-20 रंगोली बनायी गयी। मीडिया प्रभारी ने बताया कि हमारे लिए यह गर्व कि बात कि भारत 9-20 जैसे महाशक्तियों वाले समूह की अध्यक्षता कर रहा है।

यह भी पढ़ें- सिंगापुर और ऑस्ट्रेलिया से हुआ 24560cr का MOU

आज समस्त विश्व भरत की ओर देख रहा है। शीघ्र ही भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था की ओर अग्रसर है। G- 20 की 200 बैठक हमारे देश के 50 शहरों में की जायेगी। महिला मोर्चा ने बताया कि यह कार्यक्रम प्रत्येक मण्डल में किया जा रहा है. पार्क, – चौराहे तथा सांस्कृतिक धरोहरों सम्मुख रंगोली बनाकर जन जन कें तक यह संदेश पहुँचाकर उनको गर्व की अनुभूति कराना ही हमारा परम उद्देश्य है


कार्यक्रम की संयोजक डॉ रीना उपाध्याय के नेतृत्व में सैकड़ों महिलाओं ने इस कार्यक्रम में सम्मिलित हुई। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में के.के.सिंह ‘कृष्णा’ (पत्रकार) प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रबुद्ध प्रकोष्ठ भाजपा उत्तर प्रदेश उपस्थित रहे। कार्यक्रम को सफल बनाने में सरोजनी नगर मंडल की उपाध्यक्ष सरला सिंह जिला कार्यकारिणी सदस्य बबीता सिंह वरिष्ठ कार्यकर्ता कंचन पांडे आरती भास्कर सुनीता आदि ने अपना योगदान प्रदान किया।

G-20 रंगोली कार्यक्रम का आयोजन