प्यार ना माने पहरेदारी

265
प्यार ना माने पहरेदारी
प्यार ना माने पहरेदारी

सीपी पैराडाईज की प्यार ना माने पहरेदारी की शूटिंग आगामी 16 मई से शुरू होगी।

सच कहा गया है कि पंछी, नदियां व हवा के झोंके को कोई रोक नहीं पाया है और आगे भी कोई नहीं रोक पायेगा। वे जिधर चाहती हैं उधर की ओर ही अपना रुख मोड़ लेती हैं, आगे चाहे कोई सरहद ही क्यों ना हो ! उसी कड़ी में आप प्यार को भी जोड़ सकते हैं क्योंकि इस दुनिया मे प्यार के ऊपर भी कोई बंदिश व पहरेदारी काम नहीं करती है। सीपी पैराडाईज मोशन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड लगातार एक से बढ़कर एक फिल्मों के साथ लगातार ट्रेड के बीच सुर्खियों में छाई हुई है।

फ़िल्म निर्माता सीपी चौधरी ने आज मुम्बई में फ़िल्म ” प्यार ना माने पहरेदारी ” के शूटिंग की तारीख फाइनल कर दिया। यह फ़िल्म इसी महीने की 16 तारीख से उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में शूट होगी। जैसा कि फ़िल्म का शीर्षक है उसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फ़िल्म में एक्शन व रोमांच का तड़का अवश्य ही लगेगा। क्योंकि प्यार में जब बंदिशें टूटती हैं तो फिर धमाल ही होता है। और इसी उम्मीद के साथ इस रोमांचक शीर्षक वाली फिल्म के सारे कलाकार व तकनीशियन उत्साहित हैं।


फ़िल्म में एडीएम पावर आनंद देव मिश्रा , मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं , जहां उनके साथ अभिनेता अतुल सिंह, अभिनेत्री सोनल त्रिवेदी, पारुल शुक्ला, आशीष पाठक, विकास कुशवाहा व इन्द्रसेन यादव भी फ़िल्म में अपना अभिनय का जलवा बिखेरेंगे। फ़िल्म ” प्यार ना माने पहरेदारी ” के निर्देशक हैं प्रेम सागर सिंह । वहीं गीत संगीत भी प्रेम सागर सिंह ने ही दिया है। फ़िल्म के प्रचार प्रसार का जिम्मा संजय भूषण पटियाला का है।