आज कि संक्षिप्त खबरें…

252
प्रमुख समाचार…
प्रमुख समाचार…

अजय सिंह

आज कि संक्षिप्त खबरें…

➡️लखनऊ- 24 अप्रैल से बीजेपी शुरू करेगी प्रचार अभियान,प्रचार अभियान में रवाना किया जाएगा विजय रथ,CM योगी आदित्यनाथ कई जिलों में करेंगे जनसभा,आज सहारनपुर,शामली,अमरोहा में CM की जनसभा,डिप्टी CM ब्रजेश पाठक गाजियाबाद में करेंगे जनसभा,डिप्टी सीएम केशव मौर्य झांसी में करेंगे जनसभा,मंत्री सूर्य प्रताप शाही अयोध्या में करेंगे जनसभा,मंत्री स्वतंत्र देव सिंह कानपुर में करेंगे जनसभा, मंत्री सुरेश खन्ना,राज्यमंत्री JPS राठौर शाहजहांपुर में. आज कि संक्षिप्त खबरें…

➡️मेरठ- बीजेपी की परिवारवाद विरोधी नीति पर भारी मंत्री जी,मंत्री दिनेश खटीक की 2 बहिनों को निकाय का टिकट,सहारनपुर के सरसावा से वर्षा मोघा मंत्री की बहिन,नगर पालिका चुनाव में बीजेपी ने बनाया है प्रत्याशी,मंत्री के बहनोई सरसावा नगर पालिका पूर्व अध्यक्ष है,मेरठ के हस्तिनापुर से सुधा रानी भी मंत्री की बहिन,नगर पंचायत चुनाव में बीजेपी ने सुधा को बनाया प्रत्याशी, हस्तिनापुर की कोर कमेटी में प्रभारी रहे मंत्री दिनेश खटीक,गाजियाबाद निवासी सुधा को हस्तिनापुर में टिकट, सीएम योगी के परिवारवाद विरोधी ऐलान के बाद भी टिकट,मंत्री की बहिनों के टिकट पर आंखें मूंद गया पार्टी संगठन.

➡️बुलंदशहर- पड़ोसी युवक ने 4 वर्षीय बच्ची के साथ किया रेप,रेप के बाद हत्या कर शव पलंग के नीचे छुपाया,शाम चार बजे से घर से गायब थी मासूम बच्ची,गुस्साए लोगों ने आरोपी की जमकर की धुनाई,पुलिस ने आरोपी फहीम को किया गिरफ्तार,आरोपी को अस्पताल में भर्ती कर कार्रवाई में जुटी, जहांगीराबाद क्षेत्र के मोहल्ला पाठक की घटना.

➡️मेरठ- मामूली बात पर दबंग ने युवक को मारी गोली,घर में घुसकर युवक को मारी गोली,हालत गंभीर,गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती,उपचार के दौरान युवक की हुई मौत,भूस की ट्रॉली टकराने पर दबंग ने मारी गोली,आरोपी पहले भी मार चुके हैं लोगों को गोली,परतापुर थाना इलाके के सोलाना की धटना.

➡️शाहजहांपुर- सपा की मेयर प्रत्याशी अर्चना वर्मा बीजेपी में शामिल,वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना के साथ शाहजहांपुर पहुंची,पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद भी रहे मौजूद,हर घर पर होगा बीजेपी का झंडा- वित्त मंत्री,सुशासन और विकास हमारा नारा – वित्त मंत्री,अर्चना वर्मा को जीता कर सपा से बदला लेंगे- जितिन.

➡️बस्ती- बीजेपी ने दो पूर्व विधायक की पत्नियों पर खेला दांव,पूर्व विधायक संजय जायसवाल की पत्नी को टिकट,संगीता जायसवाल को मिला रुधौली नगर पंचायत से टिकट,पूर्व विधायक दयाराम चौधरी की पत्नी को भी मिला टिकट,नगर पंचायत गनेशपुर से सोनमती चौधरी प्रत्याशी,मुंडेरवा से कृष्ण कुमार जायसवाल बीजेपी के प्रत्याशी.

➡️जौनपुर- आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो की मौत,गेहूं की कटाई करते समय हुआ हादसा,परिजनों ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती,डॉक्टरों ने दो लोगों को किया मृत घोषित,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,चंदवक थाना क्षेत्र के रामगढ़ का मामला.

➡️बाराबंकी- भाजपा में टिकट वितरण के बाद उपजा असंतोष,नाराज कार्यकर्ताओं का पार्टी कार्यालय पर प्रदर्शन,नाराज कार्यकर्ता तरुण गुप्ता ने आत्मदाह का किया प्रयास,रूपये लेकर टिकट देने का भी लगाया आरोप,मौजूद पुलिसकर्मियों ने कार्यकर्ताओं को कराया शांत.

➡️बलिया- अतीक की पत्नी को लेकर बसपा विधायक का बयान,पुलिस अरेस्ट नहीं कर पा रही इसलिए इनाम रख रही- विधायक,प्रयागराज में माइनॉरिटी समाज भयभीत- विधायक,हमने माइनॉरिटी समाज से पार्टी का उम्मीदवार बनाया,बहुजन समाज पार्टी से एक मात्र विधायक है उमाशंकर सिंह.

➡️मिर्जापुर- बीजेपी नगर पालिका टिकट घोषित होते ही विरोध शुरू,नेता मनोज श्रीवास्तव के समर्थकों ने किया विरोध,स्व. अशोक सिंघल के बेहद करीबी थे मनोज श्रीवास्तव,मनोज श्रीवास्तव आज करेंगे निर्दल नामांकन,जनता का आशीर्वाद प्राप्त कर आज निर्दल भरेंगे पर्चा-मनोज.

➡️कोटद्वार- धुमाकोट के बाघ प्रभावित क्षेत्रों का मामला,स्कूलों में अवकाश 26 अप्रैल तक बढ़ाया गया,डीएम ने अवकाश बढ़ाने की घोषणा की, अधिकारियों को भी आवश्यक दिशा-निर्देश किए जारी,धुमाकोट तहसील में 2 ग्रामीण बन चुके है शिकार.

➡️देहरादून- अगले छह-सात दिन मौसम रहेगा खराब,डीजीआरई चंडीगढ़ की ओर से दी गई चेतावनी,तीन जिलों में एवलांच की दी गई चेतावनी,उत्तराखंड राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने दिए निर्देश,जिलों को अलर्ट पर रहने के निर्देश जारी किए.

➡️ देहरादून- चारधाम यात्रा में श्रद्धालुओं के दर्शन का कोटा समाप्त,केदारनाथ, बदरीनाथ, गंगोत्री व यमुनोत्री धाम में कोटा खत्म,सभी धामों में श्रद्धालु बिना रोक कें कर सकेंगे दर्शन,दर्शन के लिए पंजीकरण करवाना होगा अनिवार्य

➡️देहरादून-करोड़ों की जमीन पर हैं अवैध कब्जे,भगवान बदरीविशाल के चढ़ावे की है जमीन,लखनऊ, महाराष्ट्र तक भगवान के नाम पर है भूमि,शासन-प्रशासन कब्जों को हटाने के प्रति नहीं है गंभीर. आज कि संक्षिप्त खबरें…