आज के प्रमुख समाचार

51
युवक का शव बरामद,हत्या की आशंका
युवक का शव बरामद,हत्या की आशंका

अजय सिंह

लखनऊ- यूपी पुलिस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा आज होगी, 17 और 18 फरवरी को होगी दो पालियों में परीक्षा, प्रथम पाली में 10 बजे से 12 बजे तक होगी परीक्षा, द्वितीय पाली में 3 बजे से 5 बजे तक होगी परीक्षा, लखनऊ में 174000 अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल होंगे.

लखनऊ- प्रादेशिक फल शाकभाजी एवं पुष्प प्रदर्शनी आज , राज्यपाल आनंदीबेन पटेल कार्यक्रम का करेंगी उद्घाटन, सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में होंगे शामिल, राजभवन प्रांगण में आज सुबह 10 बजे से कार्यक्रम.

लखनऊ- राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक आज, दिल्ली में होगी राष्ट्रीय कार्यकारिणी,राष्ट्रीय परिषद की बैठक, 17 और 18 फरवरी को दिल्ली में बैठक का आयोजन, इस बैठक में देश भर से हजारों नेताओं को बुलाया गया,इस बैठक में पीएम मोदी ‘जीत का मंत्र’ देंगे, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में बैठक, सभी मंत्री,संगठन के लोग आज दिल्ली में रहेंगे मौजूद,बैठक में पांच हजार से अधिक नेता हिस्सा लेंगे, इस बैठक में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी रहेंगे मौजूद, कोर कमेटी, अनुशासन समिति, वित्त समिति के सदस्य रहेंगे, चुनाव समिति के सदस्य, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मौजूद रहेंगे, इस दो दिन की बैठक में लोकसभा क्लस्टर प्रभारी रहेंगे,लोकसभा प्रभारी, लोकसभा संयोजकों को आमंत्रित किया गया,लोकसभा विस्तारक को भी आमंत्रित किया गया है, पार्टी के सभी राष्ट्रीय प्रवक्ता, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रहेंगे, प्रदेश मीडिया संयोजक, प्रदेश सोशल मीडिया भी रहेंगे,आईटी संयोजक, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष एवं महामंत्री रहेंगे, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजकों को भी बैठक में बुलाया गया.

बदायूं – अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवारों की मौत, बाइक सवार मौसेरे भाइयों की मौत, बहन घायल,पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, मूसाझाग थाना क्षेत्र के बदायूं दातागंज मार्ग की घटना.

हरदोई- बालामऊ जंक्शन के सेक्शन इंजीनियर कार्यालय में छापा, सीबीआई ने इंजीनियर दिनेश कुमार को किया गिरफ्तार, कई घंटे तक चली रेड के बाद की गई है गिरफ्तारी,कार्यालय में मौजूद कई अभिलेख अपने कब्जे में लिए ,सीबीआई अधिकारियों ने कुछ भी बताने से किया मना.

वाराणसी- भारत जोड़ो यात्रा में शामिल नहीं होंगी प्रियंका गांधी,वाराणसी में यात्रा में शामिल नहीं होंगी प्रियंका, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने की पुष्टि,आज काशी पहुंचेगी कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा.

गोंडा – बस्ती से गायब गोंडा के तीन बच्चों का मामला, पुलिस जांच में बच्चों के अपहरण की कहानी झूठी, एग्जाम के डर से तीनों बच्चे स्कूल से भागे थे, स्कूल से भगाने के लिए पहले से की थी तैयारी ,पुलिस ने तीनों बच्चों को वाराणसी से बरामद किया, बाल कल्याण समिति में आज पेश होंगे बच्चे, गोंडा के नवाबगंज लोलपुर के निवासी हैं सभी बच्चे.

वाराणसी- राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज , यात्रा के दौरान राहुल गांधी करेंगे दर्शन पूजन, बाबा श्री काशी विश्वनाथ का दर्शन करेंगे राहुल, वाराणसी में जनता को राहुल गांधी करेंगे संबोधित , अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल होंगी शामिल ,वाराणसी से देर शाम यात्रा भदोही के लिए होगी रवाना.

दिल्ली-बीजेपी का 2 दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन आज से शुरू, सुबह 10 बजे से होगा बैठक का आयोजन,राष्ट्रीय अध्यक्ष की अध्यक्षता में राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक , दोपहर 3 बजे से शुरू होगा राष्ट्रीय अधिवेशन, अधिवेशन में 11 हजार से ज्यादा बीजेपी नेता होंगे शामिल, 18 फरवरी को पीएम के भाषण के साथ खत्म होगा अधिवेशन, बीजेपी राजनैतिक व आर्थिक मुद्दों को लेकर ला सकती है प्रस्ताव,लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नेताओं को देंगे जीत का मंत्र, अधिवेशन से बीजेपी के लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत.

दिल्ली- उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज पहुंचेंगे दिल्ली, दोपहर 2 बजे दिल्ली पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन बैठक में शामिल होंगे सीएम.

दिल्ली- दिल्ली सीएम केजरीवाल आज अदालत में होंगे पेश,ईडी के समन को नजरअंदाज करने का है मामला, मामले में कल अदालत में पेश हो सकते हैं सीएम.

दिल्ली- लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी का महामंथन आज, 17 फरवरी से शुरू होगा बीजेपी का राष्ट्रीय अधिवेशन, 17 और 18 फरवरी को भारत मंडपम में अधिवेशन, पीएम मोदी सहित बीजेपी के दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद.

दिल्ली- राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा से जुड़ी खबर ,कांग्रेस नेता की यात्रा गोलेगड्डा से आज होगी शुरू,सुबह 9.15 पर शुरू होगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा,यात्रा के बीच राहुल गांधी करेंगे मंदिर में दर्शन, दोपहर 12 बजे भारत जोड़ो न्याय यात्रा वाराणसी पहुंचेगी.

दिल्ली- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पहुंचेंगे दिल्ली,बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होंगे सीएम, 17 और 18 फरवरी को भारत मंडपम में अधिवेशन, 11 हजार से ज्यादा BJP नेता,कार्यकर्ता होंगे शामिल, लोकसभा चुनाव के पहले BJP का राष्ट्रीय अधिवेशन.