राम नाम ही सारी बीमारियों की दवा-योगी

57
राम नाम ही सारी बीमारियों की दवा-योगी
राम नाम ही सारी बीमारियों की दवा-योगी

कांग्रेसियों का सेक्युलिरज्म खतरे में पड़ जाता, इसलिए अयोध्या में भगवान राम के महोत्सव से भाग गए थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टिहरी गढ़वाल से सांसद व भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के लिए मांगा वोट। अगले तीन वर्ष में तीन करोड़ गरीबों को मिलेगा मकान। जताया विश्वासः मोदी के गले का हार बनेंगी उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड की सभी 85 सीटें। राम नाम ही सारी बीमारियों की दवा। राम नाम ही सारी बीमारियों की दवा-योगी

ब्यूरो निष्पक्ष दस्तक

देहरादून। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के लोग कहते थे कि राम हुए ही नहीं और जब मोदी जी के नेतृत्व में राम मंदिर बन गया तो कहते हैं कि राम सबके हैं। इसके बाद भी अयोध्या में भगवान राम के महोत्सव से भाग गए थे, वे कहते थे कि उनका सेक्युलिरज्म खतरे में पड़ जाएगा। उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड में एक ही आवाज है- जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। सारी बीमारी की एक ही दवा-राम नाम। जब कांग्रेस का राम पर विश्वास ही नहीं था तो आप काम से गए। लोग कहते हैं कि हम वहीं जाएंगे, जो सही मायने में राम को लाए हैं। राम को लाने वाले मोदी जी हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टिहरी गढ़वाल से सांसद व भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के लिए वोट मांगा। देहरादून के बन्नू ग्राउंड पर आयोजित विशाल जनसभा में सीएम ने यहां से फिर कमल खिलाने की अपील की। सीएम ने बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर के चित्र के सम्मुख पुष्प अर्पित किया।

मोदी के गले का हार बनेंगी उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड की सभी 85 सीटें

लोकसभा चुनाव-2024 के लिए आज सुबह पीएम ने भाजपा का लोक कल्याण संकल्प पत्र जारी किया है। विकसित भारत की संकल्पना पर आधारित युवा, महिला, किसान व गरीब ही आधार स्तंभ है। आत्मनिर्भर भारत से विकसित भारत की संकल्पना को साकार करने के लिए पीएम ने देशवासियों से समर्थन मांगा है। सीएम ने विश्वास दिलाया कि उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड की 85 सीटें मोदी के गले का हार बनेंगी। पूरे देश में विश्वास पैदा हुआ है।

कांग्रेस रूपी समस्या को ढोने की आवश्यकता नहीं

योगी ने कहा कि देश की हर समस्या कांग्रेस की देन है। इस समस्या को ढोकर ले चलने की आवश्यकता नहीं है। पूरा देश मोदी पर विश्वास व भरोसा कर रहा है। पूरे देश में एक ही आवाज है-फिर एक बार मोदी सरकार। आज आस्था, विरासत व विकास का अद्भुत समन्वय दिख रहा है। केदारनाथ में केदारनाथ धाम, काशी में काशी विश्वनाथ धाम, बद्रीनाथ विशाल धाम भी भव्य स्वरूप ले रहा है तो 500 वर्षों बाद रामलला भी अयोध्या में विराजमान हो गए हैं। कांग्रेस के समय युवा बेरोजगार था, आज युवाओं के लिए रोजगार की व्यवस्था है। उनके समय जातिवाद का नग्न तांडव होता था, आज राष्ट्रवाद का अलख जगाया जा रहा है।

अगले तीन वर्ष में तीन करोड़ गरीबों को मकान देंगे

देश में चार करोड़ गरीबों के मकान बन गए हैं। इसके बाद भी भाजपा अगले तीन वर्ष में तीन करोड़ गरीबों को मकान देगी। कांग्रेस की सरकार के समय लोग भूखों मरते थे पर कोरोना जैसी महामारी का सामना करते हुए भी 80 करोड़ लोगों को तब से फ्री में राशन मिल रहा है। वहीं भारत से अलग हुए पाकिस्तान में रोटी के एक टुकड़े के लिए छीनाझपटी हो रही है। पाकिस्तान भीख का कटोरा लेकर दुनिया में घूम रहा है।

पाकिस्तान डरता है कि न जाने कहां एयर स्ट्राइक हो जाए

2014 के पहले दुश्मन सीमा पर कहीं भी अतिक्रमण कर देता था पर अब पटाखा भी तेजी से फूट जाए तो पाकिस्तान सफाई देता है कि हमारा हाथ नहीं है। उसे पता है कि भृकुटी तन गई तो न जाने कहां एयर स्ट्राइक हो जाए। लेने के देने पड़ जाएं। लोग कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में कार्रवाई होने पर माफिया कहीं उत्तराखंड की तरफ न जाएं तो मैं कहता हूं कि उन्हें इस लायक ही नहीं छोड़ेंगे कि उत्तराखंड जा सकें। लोग कहते हैं कि जेल जाएंगे, हम कहते हैं कि जेल से पहले उनके लिए जहन्नुम के रास्ते खुले होंगे।

भाजपा के कारण यूपी व देश में हुआ परिवर्तन3

योगी ने कहा कि 2017 से पहले यूपी में दो-दो, तीन-तीन माह कर्फ्यू लगा रहता था पर सात वर्ष में दंगा-कर्फ्यू नहीं लगा। यह परिवर्तन भाजपा के कारण हुआ। मोदी जी ने विकास, सुरक्षा व सुशासन का मॉडल दिया है, लेकिन इसका श्रेय जनता को जाता है। आपका वोट सही पार्टी को जाता है तो सुरक्षा, समृद्धि, सुशासन और विरासत को सम्मान मिलता है। गलत दिशा में वोट जाता है तो भ्रष्टाचार, आतंकवाद, अराजकता, कुशासन, पहचान का संकट होता है। कांग्रेस ने देश को यही संकट दिया था।

टिहरी का राजपरिवार से अटूट संबंध

योगी ने कहा कि टिहरी का राजपरिवार से अटूट संबंध है। महाराजा मानवेंद्र शाह ने कई बार यहां का प्रतिनिधित्व किया। मुझे सांसद के रूप में उन्हें संसद में नजदीक से समझने का अवसर मिला। उन्होंने भारतीय सेना में अधिकारी के रूप में काम किया। इतिहास व संस्कृति, विरासत के प्रति उनके मन में अटूट भाव था। सीएम ने उत्तराखंड में पंचकमल खिलाने और पहले ही तीन घंटे में 50 फीसदी मतदान का आह्वान किया। बोले कि कांग्रेस की बमबाजी नहीं तब हर-हर, बम-बम होगा। इस अवसर पर भाजपा उत्तराखंड के चुनाव प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, प्रदेश चुनाव संयोजक नरेश बंसल, भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह, प्रदेश सरकार के मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल आदि मौजूद रहे। राम नाम ही सारी बीमारियों की दवा-योगी