अब तक के प्रमुख समाचार

142
युवक का शव बरामद,हत्या की आशंका
युवक का शव बरामद,हत्या की आशंका

अब तक के प्रमुख समाचार

➡️लखनऊ- यूपी विद्युत अभियंता संघ ने ऊर्जा मंत्री को लिखा पत्र, 13 जून एक्स तक उच्चतम बिजली की मांग 27611 मेगावाट थी, सीमित संसाधन में अभियंता दिन-रात काम कर रहे, वितरण नेटवर्क की हालत जर्जर होने से परेशानी बढ़ी, उत्तरप्रदेश में साल 2012 में 12788949 उपभोक्ता थे , तब उपभोक्ताओं पर स्वीकृत भार 33448 मेगावाट था, वर्तमान में बिलेबल उपभोक्ता करीब 3.29 करोड़ पहुंचे, 3.29 करोड़ उपभोक्ताओं पर स्वीकृत भार 67882 मेगावाट, 10 साल में उपभोक्ता 3 गुना,वहीं स्वीकृत भार 2 गुना, 2012-13 में सालाना खपत 76574.6 मिलियन यूनिट थी, 2022-23 में सालाना खपत 142797.4 मिलियन यूनिट, विधिवत नियोजन न होने से नेटवर्क क्षमता प्रभावित.

➡️लखनऊ- डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने CMS,CMO को दिए निर्देश,बुखार,उल्टी-दस्त के रोगियों के लिए बेड करें आरक्षित-ब्रजेश,गर्मी में होने वाली बीमारियों पर पुख्ता इंतजाम करें-ब्रजेशसरकारी अस्पतालों में बेड आरक्षित किए जाए-ब्रजेश पाठक,इमरजेंसी में 3-4 अतिरिक्त आरक्षित करें-ब्रजेश पाठक,आईसीयू में भी कम से कम दो बेड रिजर्व रखें- ब्रजेश,बीमारियों के इलाज की दवाओं का स्टॉक जुटा लें-ब्रजेश ,’अस्पताल में पंखे, कूलर,एसी की व्यवस्था दुरुस्त रखें’ ,रोगियों को ठंडे,स्वच्छ पानी के लिए परेशानी न हो-ब्रजेश,बलिया प्रकरण की विशेषज्ञों की टीम जांच कर रही-ब्रजेश,फिलहाल हीट वेव से निपटने की पुख्ता तैयारी है- ब्रजेश

➡️लखनऊ- यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का कल कार्यक्रम,मुरादाबाद में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे,शाम 4 बजे रामलीला मैदान, मुरादाबाद में है जनसभा,भाजपा महामंत्री अरूण सिंह धामपुर में करेंगे जनसभा,डिप्टी CM केशव मौर्य फर्रुखाबाद,इटावा में करेंगे जनसभा,मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह की टेक्निकल कॉलेज चंदौली में जनसभा,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा रामपुर में करेंगी जनसभा.

➡️लखनऊ- नगर निगम ने 81.21 करोड़ से ज्यादा गृहकर वसूला,एक अप्रैल से 19 जून तक वसूले 81 करोड़ से अधिक,31 जुलाई तक नगर निगम ने 10% की छूट भी दी,45% के करीब बकाएदारों ने हाउस टैक्स जमा किया,मुख्य कर निर्धारण अधिकारी अशोक सिंह ने अपील की,31 जुलाई तक गृहकर जमा कर 10% छूट का लाभ लें.

➡️लखनऊ- राजधानी में सिनेमाघरों में बढ़ी सुरक्षा व्यवस्था,आदिपुरुष मूवी के विरोध के बाद पुलिस तैनात,आदिपुरुष को लेकर कई जगहों पर हुआ प्रदर्शन,आदिपुरुष फिल्म पर धार्मिक छेड़छाड़ का आरोप ,हजरतगंज में नावेल्टी हॉल में पुलिस बल तैनात.

➡️लखनऊ- नौकरी दिलाने का झांसा देने वाला शातिर अरेस्ट, नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी की थी, पेपर में इश्तिहार देकर लोगों को ठगता था युवक, आरोपी ठग प्रदीप मिश्रा चढ़ा पुलिस के हत्थे, विभूतिखंड थाना क्षेत्र से हुई आरोपी की गिरफ्तारी.

➡️लखनऊ- नगर निगम का पिकू अभियान पड़ा फीका, नगर आयुक्त ने कुछ दिन का चलाया अभियान, सार्वजनिक जगह पर थूकने पर था 200 रुपए जुर्माना, महीने भर के अभियान के बाद ठंडे बस्ते में अभियान, सरकारी दीवारों से लेकर डिवाइडर तक पीक से पटे.

➡️लखनऊ- लोनिवि मंत्री जितिन प्रसाद ने की विभागीय समीक्षा, विभागीय अधिकारियों को बैठक में दिए जरूरी निर्देश, निर्माणाधीन परियोजनाओं को समय पर पूरा करें-जितिन, हर हाल में निर्धारित समय में पूर्ण कराया जाए-जितिन, परियोजनाओं की गुणवत्ता,सुरक्षा से समझौता नहीं-जितिन, लापरवाही पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी- जितिन.

➡️लखनऊ- केंद्र सरकार के 9 साल होने पर कार्यक्रम का आयोजन, धन्यवाद मोदी जी कार्यक्रम का कल होगा आयोजन , भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा की ओर से कार्यक्रम होगा, MLC रामचंद्र प्रधान ने आयोजित किया कार्यक्रम, कल सुबह 10 बजे से विश्वेश्वरैया हॉल में आयोजन.

➡️लखनऊ- 50 हजार का इनामी सरफराज हुआ गिरफ्तार, गैंगस्टर एक्ट में आजमगढ़ से सरफराज अरेस्ट, सरफराज पर 50 हजार का इनाम घोषित था.

➡️लखनऊ- CFO मंगेश कुमार को मिला प्रशस्ति पत्र,सीपी एसबी शिरडकर ने दिया प्रशस्ति पत्र,IPL मैच के सकुशल समापन के लिए प्रशस्ति पत्र,राजकीय कर्तव्यों में प्रतिबद्धता के लिए सम्मान.

➡️बलरामपुर- थारु जनजाति संग्रहालय का किया लोकार्पण,सीएम योगी आदित्यनाथ का संबोधन,प्रदेश में हर वर्ग का विकास हो रहा है-सीएम,गरीबों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है-CM,देश अब बदल रहा है- सीएम योगी, बलरामपुर गौरवशाली विरासत का प्रतीक है-CM,जनजातीय समाज जड़ों से जुड़ा हुआ है-सीएम, देश की अर्थव्यवस्था आगे बढ़ रही है- सीएम, विरासत पर गौरव का एहसास होना चाहिए-CM, पर्यावरण का संरक्षण बेहद जरुरी है-CM योगी,जंगलों का संरक्षण बेहद जरुरी है-सीएम योगी,जनता की सुरक्षा सरकार का दायित्व- सीएम,PM ने जनजातीय समाज को सम्मान दिया-CM,जनजातीय गौरव दिवस मना रहा है देश-सीएम,जनजातीय समाज ने जंगलों को संरक्षित किया-CM,पर्यावरण को बचाने के लिए पेड़ लगाना जरुरी-CM.

➡️जालौन- जालौन में लाइव आत्महत्या का मामला आया सामने, आत्महत्या का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया अपलोड, युवक ने ससुरालीजनों पर प्रताड़ित करने का लगाया था आरोप, ससुरालीजनों ने मृतक युवक, परिजनों की झूठी शिकायत की थी, मृतक युवक के पिता, परिजनों पर मारपीट का दर्ज कराया था केस, युवक ने घर में फांसी के फंदे पर लटककर की आत्महत्या, पुलिस ने पूरी घटना के दिये जांच के आदेश, उरई कोतवाली के मोहल्ला बघोरा की घटना.

➡️कुशीनगर- पुलिस ने असगर हत्याकांड का किया खुलासा,पिता ने अपने सौतेले बेटे की कराई थी हत्या,पिता ने बेटे, दोस्तों के साथ मिलकर कराई थी हत्या,रंजिश वश अपने प्रतिपक्षी को फंसाने की थी साजिश,प्रधान प्रतिनिधि के खिलाफ हुआ था हत्या का केस,दोषियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुटी पुलिस ,घटना में प्रयुक्त गड़ासा सहित 4 अभियुक्त गिरफ्तार,गिरफ्तार करने वाली टीम को आईजी, एसपी देंगे इनाम,25-25 हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की,थाना पडरौना कोतवाली, खड्डा और साइबर सेल को मिली सफलता.

➡️प्रयागराज- गीता प्रेस को गांधी शांति पुरस्कार पर कांग्रेस के हमले मामला, पूर्व कैबिनेट मंत्री, राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का पलटवार, कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश के बयान पर किया पलटवार, कांग्रेस को बीजेपी, भारत के उभरते हुए नेतृत्व से बैर तो था ही, कांग्रेस अब गीता प्रेस गोरखपुर के पीछे पड़ गई है, गीता प्रेस ने देश में प्रचार प्रसार का बहुत बड़ा काम किया है, कांग्रेस बीजेपी और हिंदू विरोध में यह सब नहीं देख पा रही है.

➡️बागपत- पुलिस में फैक्ट्री मालिक की हत्या का किया खुलासा,पुलिस ने 2 हत्यारों को गिरफ्तार कर किया खुलासा,नौकर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर की थी हत्या,लोहे की रॉड से पीट पीटकर की थी रमेश चंद्र की हत्या,पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लोहे की रोड की बरामद,बागपत एसपी ने प्रेसवार्ता कर किया हत्या का खुलासा,एसपी ने पुलिस टीम को दिया 15 हजार का नगद इनाम,खेकड़ा में बीती कल रमेश चंद्र वर्मा की हुई थी हत्या.

➡️अमेठी- यूपी में हीट वेव को लेकर स्वास्थ्य विभाग हुआ अलर्ट,जिले में बुखार के बढ़ रहे हैं मरीजों की संख्या,जिले में पारा पहुंचा 42 के पार,लूं से लोग परेशान,अस्पतालों में सबसे ज्यादा बुखार,पेट दर्द के आ रहे मरीज,सीएमओ विमलेंदु शेखर ने अस्पतालों को दिया निर्देश,जो मरीज अस्पताल में आ रहे उनकी जांच करवाई जाए,ठंडे पेय पदार्थ का ज्यादा से ज्यादा सेवन करने को कहा.

➡️उन्नाव- बिजली विभाग के संविदा कर्मी की मौत का मामला,परिजनों ने शव को सड़क पर रख कर लगाया जाम,स्कूल के पास रखे ट्रांसफार्मर से झुलस था संविदा कर्मी,कानपुर के हैलट अस्पताल में चल रहा था इलाज, इलाज के दौरान हुई संविदा कर्मी की मौत,विधायक ने परिजनों को समझा-बुझाकर खुलवाया जाम,पीडी बिजली वितरण खण्ड ऑफिस के बाहर का मामला.

➡️महराजगंज- DM, SP के साथ जिला जज ने किया निरीक्षण,त्रैमासिक कारागार का किया निरीक्षण,जेल के बैरक, चिकित्सा वार्ड का किया निरीक्षण,जेल के बैरक, चिकित्सा वार्ड का किया निरीक्षण,जज ने कारागार में मिलने वाली सुविधाओं का जाना हाल,विचाराधीन कैदियों के 16 मामलों में की सुनवाई,राहत देने के लिए जेल अधीक्षक को निर्देशित किया.

➡️मेरठ- DGP, ACS की भाजपाइयों से कमिश्नरी में वार्ता,कमिश्नरी के बाद सर्किट हाउस भी पहुंचे कुछ भाजपाई,खाना खाते अफसरों के पास सुरक्षा घेरा तोड़कर पहुंचे,खाना छोड़कर भाजपाइयों के सामने उठकर खड़े हुए अफसर,गावड़ी डंपिंग ग्राउंड मुद्दे पर फिर से वार्ता को पहुंचे भाजपाई,5 राज्यों के अफसर लंच के लिए सर्किट हाउस में थे.

➡️बागपत- सरकार के 9 साल पूरे होने पर सांसद ने की प्रेसवार्ता,सांसद ने बागपत में किए गए विकास कार्य गिनवाए,सीजेएस वेलनेस सेंटर,सरकार ने बागपत को दिया,बागपत में जल्द लगने जा रहा अमूल दूध का प्लांट,दर्जनों की संख्या में पुल, ओवरब्रिज का हुआ निर्माण,सांसद सत्यपाल सिंह ने पार्टी कार्यालय पर की प्रेसवार्ता.

➡️बलरामपुर- 2 दिवसीय दौरे पर बलरामपुर पहुंचे सीएम योगी,थारू जनजाति संस्कृति संग्रहालय का करेंगे लोकार्पण ,उत्तर प्रदेश को मिलेगा पहला आदिवासी संग्रहालय ,CM योगी का हेलीकॉप्टर इमिलिया कोड़र में हुआ लैंड ,महासंपर्क अभियान के तहत जनसभा करेंगे CM योगी ,बलरामपुर से 2024 चुनाव का मंत्र फूंकेंगे CM योगी.

➡️मऊ – कलयुगी बेटे ने अपने माता-पिता को जमकर पीटा,पत्नी की विदाई नहीं करने पर पुत्र ने जमकर पीटा,मां की हुई मौत, पिता गंभीर रूप से हुआ घायल,घायल व्यक्ति को अस्पताल में कराया भर्ती,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,आरोपी पुत्र हुआ फरार,पुलिस जांच में जुटी,कोपागंज थाना के कसारा गांव का मामला.

➡️सीतापुर- कोचिंग जाते समय छात्रा को परेशान कर रहे 3 शोहदे,आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल करने की दे रहे धमकी,महोली थाने पर कई बार दी जा चुकी है एप्लीकेशन ,एप्लीकेशन देने के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई,छात्रा के परिजनों ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार ,थाना महोली क्षेत्र का मामला.

➡️नोएडा- नोएडा में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,दबंगों द्वारा युवक को पीटते हुए का वीडियो वायरल,सेक्टर 2 स्थित कंपनी में का बताया जा रहा वीडियो,वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस जांच में जुटी
मारपीट होने का कारण अभी स्पष्ट नहीं, नोएडा के थाना फेस 1 क्षेत्र की घटना.

➡️फतेहपुर- मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर मिली सौगात ,सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों को मिली सौगात,पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने सभा को किया संबोधित,विपक्ष पर बोला हमला, कहा विपक्ष दिख ही नहीं रहा,विपक्षी का कुनबा जुड़ने से पहले बिखर जाता है- रमेश

➡️एटा- युवक की गोली मारकर हत्या का मामला,परिजनों ने रोड पर शव रखकर लगाया जाम,आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन,CO सुधांशु शेखर परिजनों को समझाने में जुटे,आक्रोशित परिजन जाम खोलने को नहीं है तैयार,थाना जैथरा के सामने रोड पर लगाया जाम.

➡️अयोध्या- भगवान राम को समर्पित किया 108 कलश गंगाजल,सामाजिक संस्था इंद्रप्रस्थ संजीवनी ने समर्पित किया कलश ,हरिद्वार के पवित्र हर की पौड़ी के ब्रह्म कुंड का है जल,मंदिर निर्माण के साथ गर्भ गृह को किया गया पवित्र,मंदिर ट्रस्ट के कार्यकर्ता गोपाल के हाथ में सौंपा कलश.

➡️बाराबंकी- मादक पदार्थ तस्करों की 2.50 करोड़ की संपत्ति कुर्क,गैंगस्टर अभियुक्त सद्दाम की 20 लाख की संपत्ति कुर्क,अतीक की 2.30 करोड़ रुपए की संपत्ति की गई कुर्क,मादक पदार्थ तस्करों पर हुई कार्रवाई से मचा हड़कंप,जैदपुर थाना क्षेत्र के टिकरा उस्मा गांव का मामला.

➡️हमीरपुर- दो ट्रकों की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत,एक की हुई मौत, दूसरा गंभीर रूप से हुए घायल,ट्रक में फंसे मृतक चालक के शव को निकाला बाहर,घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती,चिकासी थाना क्षेत्र के मंगरोड मोड़ का मामला.

➡️आगरा- खनन माफिया एके सिंह पर राजस्थान में कार्रवाई,राजस्थान में जाकर खनन माफिया की संपत्ति कुर्क,21 लाख 18 हजार की संपत्ति की गई कुर्क,सिपाही पर गाड़ी चढ़ाकर खनन माफिया ने की थी हत्या,थाना खेरागढ़ पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई.

➡️हमीरपुर- दो ट्रकों की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत,एक की हुई मौत, दूसरा गंभीर रूप से हुआ घायल,मृतक चालक के शव को निकाला बाहर,घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती,चिकासी थाना क्षेत्र के मंगरोड मोड़ का मामला.

➡️प्रतापगढ़- सड़क हादसे में पिता पुत्र की मौत,ट्रैक्टर की टक्कर से दोनों की मौत,बाइक से अमेठी जाते वक्त हुआ हादसा,रायबरेली के रहने वाले थे दोनों मृतक,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,उदयपुर थाना के आहर बीहड़ का मामला.

➡️महोबा- भारतीय हलदर किसान यूनियन का कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन,सैकड़ों किसानों की समस्याओं को लेकर किया प्रदर्शन,फसल बीमा की समस्याओं के समाधान को लेकर प्रदर्शन,CM को संबोधित ज्ञापन SDM को सौंप कार्रवाई की मांग की.

➡️मुजफ्फरनगर- युवक को लगी संदिग्ध परिस्थिति में गोली,पिस्टल सफाई के दौरान चेहरे पर लगी गोली,गोली लगने से घायल लक्की मेरठ रेफर,घायल लक्की के नाम है पिस्टल का लाइसेंस,नई मंडी थाने के आदर्श कॉलोनी का मामला.

➡️कानपुर- रामगंगा नहर में उतराता मिला युवक का शव,नहर में शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप,7 दिन पुराना बताया जा रहा युवक का शव,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,साढ़ थाना क्षेत्र के डिफेंस कॉरिडोर का मामला.

➡️कन्नौज- जमीनी विवाद में 2 पक्षों के बीच जमकर चलीं लाठियां, जमकर हुई मारपीट में दोनों पक्षों के कई लोग घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, जमकर हुए खूनी संघर्ष का वीडियो हुआ वायरल, ठठिया थाना क्षेत्र के कडेरा गांव में भिड़े दो पक्ष.

➡️बागपत- कार और ऑटो टेम्पो के बीच हुई भिड़ंत, सड़क हादसे में एक दर्जन लोग हुए घायल, सभी घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, ऑटो में सवार होकर दहा जा रहे थे यात्री, हादसे के कार और ऑटो टेम्पो हुए क्षतिग्रस्त, दोघट क्षेत्र के पुसार गांव के पास हादसा.

➡️बस्ती – जिले में लगातार चल रहा अवैध निर्माण पर बुलडोजर, एसडीएम विनोद पांडेय के नेतृत्व में बुलडोजर कार्रवाई जारी, खलिहान की जमीन पर हो रहे अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, भूमि का सीमांकन कर अवैध निर्माण को गिराया गया, मुंडेरवा नगर पंचायत के वार्ड संख्या 7 का मामला.

➡️बांदा- बांदा में शॉर्ट सर्किट की वजह से घर में लगी आग , आग की चपेट में आकर व्यक्ति झुलसा, हुई मौत, परिजनों ने व्यक्ति को अस्पताल में कराया भर्ती, जहां देखते ही डॉक्टरों ने व्यक्ति को किया मृत घोषित, फायर ब्रिगेड की टीम पाया आग पर काबू, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घटना अतर्रा थाना अंतर्गत तेरा बा गांव की है.

➡️मुजफ्फरनगर – लापता छात्र का शव मिलने से सनसनी, पेड़ पर संदिग्ध लटका मिला छात्र का शव, भोकरहेडी इंटर कॉलेज में पढ़ता था गुरमीत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, छात्र के परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, भोपा थाने के योगेंद्र नगर जंगलो का मामला.

➡️बस्ती – महिला ने चिकित्सक से साथ की बदसलूकी, घंटो चला हंगामा, सीएचसी अधीक्षक के साथ बदसलूकी के बाद किया गया हमला, पुलिस ने महिला को हिरासत में लेने के बाद रास्ते में छोड़ा, एसडीएम ने महिला के खिलाफ कार्रवाई का दिया आश्वासन , CHC अधीक्षक ने डीएम, एसपी और सीएमओ से की शिकायत, हरैया थाना क्षेत्र के हरैया सीएचसी का पूरा मामला.

➡️मिर्जापुर – संदिग्ध परिस्थितियों में हुई 3 राष्ट्रीय पक्षी मोर की मौत, राष्ट्रीय पक्षी मोर की मौत से इलाके में मचा हड़कंप , ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम , वन विभाग ने मोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पड़री थाना क्षेत्र के कपसौर गांव का मामला.

➡️कौशाम्बी – धर्म परिवर्तन कराने में 4 आरोपी गिरफ्तार, लालच देकर धन कमाने का लगा आरोप, अनुसूचित जाति को प्रलोभन देने का आरोप, चौकीदार की शिकायत पर दर्ज हुआ था केस, आरोपियों के पास से 827 बाइबिल ग्रंथ बरामद, कौशाम्बी थाना के दुल्हनिया पुर गांव का मामला.

➡️बस्ती – विवाहिता ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, पिता की तहरीर पर मुकदमा हुआ दर्ज, 3 साल पहले हुई थी शादी, दहेज की कर रहे थे मांग, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परशुरामपुर थाना के छेदियापर गांव का मामला.

➡️प्रयागराज- अवैध प्लाटिंग के खिलाफ PDA का बुलडोजर एक्शन, जोन संख्या 2 ए, 2 बी में अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्त, प्राधिकरण की भूमि को कराया गया अतिक्रमण मुक्त, कटहुला गौसपुर एयरपोर्ट रोड पर 10 बीघे में की थी प्लाटिंग , एयरपोर्ट के सामने फुलवारी बाग में 5 बीघे में की थी प्लाटिंग , PDA के संयुक्त सचिव अजय कुमार के नेतृत्व में की गई कार्रवाई.

➡️रायबरेली- पंचायत के दौरान प्रेमी पर धारदार हथियार से हमला, प्रेमिका के पति, उसके साथी पर हमले का आरोप, प्रेमी की हालत नाजुक, अस्पताल में किया गया भर्ती, सरेनी थाना क्षेत्र की घटना.

➡️सहारनपुर – DM दिनेश चंद्र सिंह ने SDM सदर का किया स्थानांतरण, IAS सुश्री कृती राज को SDM सदर बनाया गया , SDM सदर किंशुक श्रीवास्तव को अपर उपजिलाधिकारी बनाया.

➡️कानपुर- गंगा में नहाने गए 3 युवक नदी में डूबे,गंगा में डूबते 2 युवकों को बचाया गया,एक युवक की तलाश अभी भी है जारी,मौके पर पुलिस और गोताखोर है मौजूद,ग्वालटोली थाना क्षेत्र के परमट घाट की घटना.

➡️प्रयागराज- जमीनी विवाद में दो लोगों के बीच चली गोलियां,एक पक्ष के शिवमूरत को पैर में लगी गोली,घायल प्रॉपर्टी डीलर को अस्पताल में कराया भर्ती,पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी,झूंसी इलाके का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर -सुनार की दुकान में दिनदहाड़े चोरी,बुर्का पहनी 2 महिलाओं ने की चोरी,सोने की अंगूठी और एक झुमकी चोरी,चोरी की घटना सीसीटीवी में हुई कैद,मीरापुर के सर्राफा बाजार का मामला.

➡️कानपुर देहात – फंदे पर लटका मिला मजदूर का शव,शव को देख परिजनों, ग्रामीणों में मचा कोहराम,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कोतवाली अकबरपुर के गांव मटियामऊ का मामला.

➡️रूड़की- राष्ट्रीय सैनिक संस्था के कार्यक्रम में पहुंचेंगे गवर्नर,पूर्व सैनिकों द्वारा कराया गया कार्यक्रम आयोजित,गवर्नर गुरमीत सिंह ने पूर्व सैनिकों को किया सम्मानित,रुड़की के निजी बैंकट हॉल में कार्यक्रम.

➡️हरिद्वार- बीएचईएल परिसर में घूम रहा गुलदार,कर्मचारियों ने गुलदार को कैमरे में किया कैद,गुलदार की दस्तक से भय का माहौल,BHEL के आसपास के स्थानों में रहते गुलदार,हरिद्वार की रानीपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️हरिद्वार- वैन और पिकअप में जोरदार टक्कर,हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल,घायलों को किया गया हायर सेंटर रेफर,नींद की झपकी आने से भीषण हादसा,गंगा स्नान के लिए हरिद्वार आ रहे थे यात्री,हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र का मामला.

➡️रुद्रप्रयाग- जंगल में घास लेने गया युवक पहाड़ी से गिरा, घोड़े खच्चरों के लिए घास लेने गया था जंगल, पहाड़ी से पैर फिसलने की वजह से गिरा युवक, युवक को डीडीआरएफ टीम ने किया रेस्क्यू, इलाज के लिए पीएचसी भीमबली लाया गया.

➡️दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट, यूपी में गर्मी,लू से 100 से अधिक मौतें-प्रियंका, यूपी अलग-अलग जिलों में 100 से अधिक मौतें-प्रियंका, अकेले बलिया में 50 से अधिक मौतें हो चुकी हैं-प्रियंका, ‘प्रदेश में बुनियादी सुविधाएं नहीं,ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है’ , पीड़ित परिवारों को उचित मुआवजा दिया जाए-प्रियंका, अस्पतालों में इलाज की व्यवस्था चाकचौबंद हो-. प्रियंका l अब तक के प्रमुख समाचार