चाचा शिवपाल पहुंचे सपा मुख्यालय

203
चाचा शिवपाल पहुंचे सपा मुख्यालय
चाचा शिवपाल पहुंचे सपा मुख्यालय

चाचा शिवपाल पहुंचे सपा मुख्यालय,आज सपा विधायक चाचा शिवपाल सिंह यादव पहली बार सपा मुख्यालय पहुंचे जहाँ उनका सपा अध्यक्ष पटेल ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। यह वही पटेल हैं जो चाचा शिवपाल सिंह की नेम प्लेट निकल फेंकी थी। सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव रविवार को विधानमंडल दल की बैठक में शामिल होने के लिए लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे

विधानसभा सत्र के दौरान पार्टी किन मुद्दों को प्रमुखता से उठाएगी। हालांकि अभी तक कानपुर प्रकरण को जोड़ते हुए कानून व्यवस्था, जातीय जनगणना आदि मुद्दों को प्रमुखता के तौर पर उठाने की रणनीति है।सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव करीब 7 साल बाद रविवार को पार्टी कार्यालय पहुंचे हैं। 2017 में हुए विवाद के बाद वह पार्टी दफ्तर छोड़ दिए थे। पिछले दिनों विधानसभा चुनाव के दरमियान भी वह पार्टी कार्यालय में जाकर सिंबल लेने जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट पहुंचे थे। विभिन्न दलों के साथ होने वाली बैठक में भी वह ट्रस्ट में ही जाते थे। फिलहाल रविवार को उनके पार्टी कार्यालय पहुंचने पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम सहित अन्य विधायकों ने उनका स्वागत किया।

READ MORE-शैक्षिक संस्थानों की मदद लेगी योगी सरकार

यूपी की राजनीति में आने वाले दिनों में विधानसभा में चाचा-भतीजे एक साथ सीट पर बैठे नजर आएंगे। इसे लेकर राजनीति भी तेज हो गई है। प्रदेश सरकार में औद्योगिक मंत्री नंद गोपाल नंदी ने चाचा-भतीजे पर जोरदार हमला किया है। नंद गोपाल नंदी ने कहा कि विरासत में गद्दी मिल सकती है, लेकिन बुद्धि नहीं मिल सकती है। उत्तर प्रदेश सरकार में औद्योगिक विकास मंत्री नंदगोपाल नंदी कानपुर में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कानपुर आए थे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होने चाचा शिवपाल और भतीजे अखिलेश पर जमकर निशाना साधा।

चाचा शिवपाल पहुंचे सपा मुख्यालय