प्रमुख समाचार

लखनऊ – TSM मेडिकल कॉलेज में शव बदलने का मामला,लखनऊ डीएम ने मामले का संज्ञान लिया ,डीएम ने मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए,ए.सी.एम.तृतीय देवेंद्र कुमार करेंगे जांच।

लखनऊ – निगोहां कस्बे में कोरोना कहर लगातार जारी ,डेढ़ दर्जन से अधिक लोग कोरोना संक्रमित मिले,जिसमें एक ही परिवार के 8 लोग संक्रमित मिले,कोरोना संक्रमित को नहीं कराया गया क्वारंटीन,कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने लगाई मदद की गुहार,सोशल मीडिया के जरिए मदद की गुहार लगाई,मोहनलालगंज तहसील निगोहां कस्बे का मामला।

लखनऊ- लोक दल छोड़ दर्जनों ने थामा कांग्रेस का दामन ,अजय कुमार लल्लू ने कांग्रेस में शामिल कराया ,अभिषेक बाजपाई समेत दर्जनों नेता हुए शामिल ,प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू ने सदस्यता दिलाई।

लखनऊ- यूपी में पंडित पॉलिटिक्स और तेज हुई,बीजेपी के 2 विधायकों ने मोर्चा खोला,बीजेपी MLC उमेश द्विवेदी का बयान,ब्राह्मणों का बीमा कराएंगे-उमेश,बीजेपी विधायक देवमणि दुबे ने लगाए सवाल
विधानसभा में देवमणि ने सवाल लगाया,सरकार से ब्राह्मण उत्पीड़न पर 5 सवाल पूछे,देवमणि दुबे ने सवाल सार्वजनिक किए।

मऊ- मुख्तार अंसारी गैंग पर पुलिस का शिकंजा,5 अपराधियों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त हुए,हत्या, अवैध वसूली के कई मुकदमे दर्ज है,अब तक 20 शस्त्र लाइसेंस निलंबित हुए।

पीलीभीत- स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही,टेस्टिंग सेंटर पर खुले में पड़ी PPE किट,लोगों में संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ा,कचरे के ढेर का वीडियो हुआ वायरल,पुराने अस्पताल में बना है टेस्टिंग सेंटर।

आगरा – मुकदमे से संबंधित हथियारों को कराया नष्ट,कलेक्ट्रेट परिसर में हथियारों कराया गया नष्ट ,न्यायालय से अनुमति के बाद कराया गया नष्ट ,कुल 2392 हथियारों को किया गया नष्ट।

वाराणसी- बिजली विभाग के संविदाकर्मी की गुंडई का वीडियो ,एक्सईएन कार्यालय में संविदा कर्मियों का हंगामा ,सैलरी को मीटिंग के लिए पहुंचे थे संविदा कर्मी ,सैलरी को लेकर संविदाकर्मियों ने की हाथापाई,सुरक्षाकर्मी से संविदाकर्मियों ने की हाथापाई ,हंगामे के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ,वीडियो वायरल होने के बाद विभाग में हड़कंप ,भेलूपुर थाना के बिजली कार्यालय का मामला।

बुलंदशहर – विवेचना के नाम पर भेजे अश्लील मैसेज,दारोगा ने पीड़िता को भेजे अश्लील मैसेज,दहेज प्रथा मामले में भेजा अश्लील मैसेज,एसएसपी से मिलकर लगाई कार्रवाई की गुहार,एसएसपी ने आरोपी दारोगा को किया निलंबित,पीड़िता का ससुरालीजनों से चल रहा है विवाद,सिकंदराबाद की बिलसुरी चौकी प्रभारी था दारोगा।

ग्रेटर नोएडा- कुख्यात सुंदर भाटी का सक्रिय सदस्य गिरफ्तार,सुंदर भाटी का सहयोगी सहदेव भाटी गिरफ्तार,आरोपी सुंदर भाटी गैंग लिए करता है काम,लाखों की रंगदारी मांगने के मामले में वांछित था,पकड़े गए आरोपी पर डेढ दर्जन दर्ज हैं केस,सूरजपुर पुलिस और एसओजी टीम ने पकड़ा।

मुरादाबाद- कोरोना पर अफवाह फैलाने को लेकर मारपीट,दबंगों ने प्रधान और साथियों को जमकर पीटा,पूर्व प्रधान पर मारपीट का लगा आरोप,50 हजार रुपए मिलने की अफवाह पर पीटा,पूर्व प्रधान पर लगा अफवाह फैलाने का आरोप,चार लोग घायल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया,मारपीट मामले में एक आरोपी हुआ गिरफ्तार,डिलारी थाना क्षेत्र के महमूदपुर गांव की घटना।


मुजफ्फरनगर- भाकियू का गन्ना बकाया भुगतान को लेकर धरना,राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत के आह्वान पर धरना,शुगर मिलों पर 15 हजार करोड़ का भुगतान बकाया,मुजफ्फरनगर में 936 करोड़ रुपए का गन्ना बकाया, जिले के 8 थानों में भाकियू का धरना प्रदर्शन।

कानपुर- अपर श्रमायुक्त कार्यालय में कोरोना संक्रमण,प्रवर्तन अधिकारी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव,विभाग में तैनात डेढ़ सौ कर्मचारी भी संदिग्ध,सभी कर्मचारियों की जांच के लिए लिखा पत्र,अपर श्रमायुक्त ने सीएमओ को लिखा पत्र।

बागपत- बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह का बयान- ‘संजय खोखर हत्याकांड की होगी CBI जांच’,सीएम योगी ने दिया है आश्वासन,अपराधों पर बोले सांसद सत्यपाल सिंह,’पुलिस-प्रशासन नहीं कर सकता अपराध खत्म’, समाज के लोगों को आना होगा आगे- सत्यपाल ।