अन्य बड़ी खबरें

203

दिल्ली- भारतीय वायुसेना में आज शामिल होंगे राफेल विमान, औपचारिक रूप से वायुसेना में शामिल होगा राफेल, राजनाथ सिंह और फ्रांस की रक्षा मंत्री रहेंगी मौजूद, अंबाला में आज औपचारिक रूप से शामिल होगा राफेल, भारत ने फ्रांस से 36 राफेल विमानों का सौदा किया था, इनमें से पहली खेप में 5 विमान पहुंच चुके हैं राफेल, 29 जुलाई को अंबाला एयरबेस पर पहुंच थे राफेल, अगले 5 राफेल विमान अक्टूबर में भारत पहुंच जाएंगे, 17वें स्क्वाड्रन, ‘गोल्डन एरो’ का हिस्सा होंगे राफेल

दिल्ली- डोरस्टेप बैंकिंग सर्विस की शुरूआत, मोदी सरकार ने इस सर्विस की शुरुआत की, वित्तीय सेवा विभाग की ओर से शुरुआत, सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के ग्राहकों को लाभ होगा, घर बैठे कई सुविधाएं हासिल कर पाएंगे ग्राहक, 1 अक्टूबर से सरकारी बैंक घर बैठे देंगे सर्विस, डिमांड ड्राफ्ट समेत सभी सेवाएं प्राप्त होंगी.

दिल्ली- प्रधानमंत्री ने सऊदी अरब के सुल्तान से की बात, सऊदी अरब के सुल्तान से फोन पर बात की, दोनों नेताओं के बीच कोरोना को लेकर चर्चा, कोरोना से उत्पन्न वैश्विक चुनौतियों पर चर्चा हुई

दिल्ली- विदेश मंत्री एस जयशंकर मास्को में मौजूद, एस जयशंकर-चीनी विदेश मंत्री की मुलाकात, एस जयशंकर और वांग यी की आज मुलाकात, तनाव के बीच मास्को में आज शाम मुलाकात, आपसी विवाद दूर करने को लेकर होगी चर्चा.

दिल्ली- आज पेट्रोल डीज़ल के दाम सस्ते हुए, डीज़ल 11 पैसे प्रति लीटर सस्ता हुआ, पेट्रोल 9 पैसे प्रति लीटर सस्ता हुआ, दिल्ली में आज पेट्रोल 81.99 रुपए/लीटर, दिल्ली में डीज़ल 73.05 रुपए/लीटर.

बागपत- बागपत में जहरीली शराब का कहर, जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, बागपत में जहरीली शराब का धंधा जोरों पर, पुलिस -आबकारी विभाग की मिलीभगत, बागपत में जहरीली शराब बिकवाई जा रही, जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, 4 की कल और आज 1 ग्रामीण की मौत, गांव में बिक रही है जहरीली शराब, ग्रामीणों ने प्रशासन पर आरोप लगाया, पुलिस के संरक्षण में बिक रही शराब, मौतों के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, शराब से मौत पर पुलिस का इंकार, सीओ खेकड़ा एसएस राघव का इंकार, चांदीनगर थाने के चमरावल की घटना.

मेरठ – कोरोना किट खरीद में घोटाले का मामला, भारत समाचार की खबर का दमदार असर, राज्य सरकार ने मामले पर मांगी रिपोर्ट, खबर चलने के बाद हरकत में आई सरकार, DPRO से पूरे मामले पर रिपोर्ट मांगी है, 1100 की किट 5200,1200 की किट 5800 में, पंचायतीराज के खजाने को अफसरों ने लूटा, मेरठ के 10 ब्लॉक के गांवों ने खरीदी किट, झिंझाना की कन्स्ट्रक्टर कंपनी से खरीदी किट, शामली जिले में छोटी सी दुकान में ऑफिस.

औरैया- व्यापारी को फोन करके बुलाया गया था, व्यापारी से करीब 6 लाख रुपए भी लूटे, व्यापारिक संबंधित अग्रीमेंट कागजात भी जलाए, व्यापारी के बेटे विनय दीक्षित का बयान, अपहरण कर लूट के बाद हत्या की-बेटा, फोन करके बुलाया गया था- बेटा, लगभग 6 लाख कैश भी लूटा-बेटा, संबंधित एग्रीमेंट भी जलाए गए- बेटा.

मिर्जापुर- XEN मनोज यादव का नेताओं पर तंज, सोशल मीडिया पर XEN ने भड़ास निकाली, सरकार में बुजुर्ग मंत्रियों पर सवाल उठाए, 70-80 की उम्र में मंत्रालय कैसे चला रहे ?-XEN, जबरन रिटायरमेंट पर निकाली भड़ास, 50 साल के ऊपर रिटायरमेंट का मामला, सरकार के बुजुर्ग मंत्रियों पर छोड़े शब्दबाण.

बलिया- रंगरलियां मनाते पुलिस कर्मी पकड़ा गया, दीवान को ग्रामीणों ने रंगरलियां मनाते पकड़ा, महिला के साथ मना रहा था रंगरलियां, ग्रामीणों ने दीवान को बंधक बनाया, पकड़े जाने के बावजूद पुलिस का रौब दिखाया, ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस,SP को दी सूचना, दीवान पर मुकदमा लिखाने पर अड़े ग्रामीण, मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

उन्नाव- जिला अस्पताल में बड़ी लापरवाही, कोरोना संक्रमित ने सुसाइड का किया प्रयास, मौजूद स्वास्थ्य कर्मी बनाते रहे वीडियो, मौके पर पहुंचे CMS ने युवक को बचाया, फंदे से उतारकर युवक की जान बचाई, जिला अस्पताल से कोविड अस्पताल रेफर, 2 दिन पहले गुजरात से आया था युवक.

ललितपुर – पूराकलां थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप, SP कार्यालय में पीड़ितों ने शिकायत की, दबंगों ने कई राउंड फायरिंग की थी, पत्थरबाजी में किशोरी का सिर फूटा था, पीड़ित परिवार का नहीं हो रही सुनवाई, अमर बहादुर सिंह हैं पूराकलां थाना प्रभारी.

अयोध्या- धर्मनगरी अयोध्या में रिश्ते हुए तार-तर, युवती ने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया, 2 सालों से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया, धमकी देने, दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज, आरोपी पिता की तलाश में जुटी पुलिस.

बिजनौर- लापता युवक का जंगल में मिला शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली देहात के अजुपुरा का मामला.

बिजनौर- मासूम बच्चे की पीट-पीटकर हत्या, बच्चों के विवाद में युवक ने की हत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मामले में 2 लोगों पर मुकदमा दर्ज, अफजलगढ़ के पीरवासूचंद का मामला.

लखीमपुर- जिला कोर्ट में बढ़ा कोरोना संक्रमण, 10,11 सिंतबर को जिला न्यायालय बंद, जजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मोहम्मदी कोर्ट भी 2 दिन के लिए बंद, जिला जज ने बंदी के आदेश जारी किए.

मेरठ – मेरठ में कोरोना से 7 मरीजों की मौत, 11 घंटे में 7 मौतों से मचा हड़कंप, मेरठ के 3,रामपुर के 1 मरीज की मौत, मुजफ्फरनगर के 3 मरीजों की भी मौत, नोडल अधिकारी तुंगवीर आर्या ने की पुष्टि.

फर्रुखाबाद- जमीनी विवाद में मारपीट,पथराव मामला, दोनों पक्षों के 46 लोगों पर मुकदमा दर्ज, पुलिस ने गंभीर धाराओं में दर्ज केस किया, जहानगंज थाना क्षेत्र का मामला.

आगरा- 2 दिन लापता किशोर का मिला शव, भूसे के ढेर में किशोर का शव मिला, हत्या की जताई जा रही आशंका, ग्रामीणों का हंगामा, पुलिस फोर्स मौके पर, एत्मादपुर थाने के धौर्रा का मामला.

हरदोई- दो ट्रकों में टक्कर में बाद लगी आग, आग से दोनों ट्रक धू-धूकर जले, फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, हादसे में चालक आंशिक रुप से झुलसे, बिलग्राम के रोशनपुर के पास हादसा.

मिर्जापुर- सड़क हादसे में पिता-पुत्र घायल, तेज रफ्तार बोलेरो ने मारी टक्कर, घायल अधेड़ की अस्पताल में मौत, 10 साल का बच्चा वाराणसी रेफर, लालगंज थाने के लहंगपुर की घटना.

पीलीभीत- अस्पताल में चोर की जमकर पिटाई, 500 रुपये चोरी के आरोप में पिटाई, भीड़ ने चोर को जमकर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जिले के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र का मामला.

लखीमपुर- युवक की गोली मारकर हत्या मामला, मामले में 4 आरोपियों की गिरफ्तारी, पुलिस ने आलाकत्ल भी बरामद किया, फूलबेहड़ थाने के श्रीनगर का मामला.