धर्मेंद्र यादव पत्रकार सुरक्षा कवच में बने उपाध्यक्ष

65

निष्पक्ष दस्तक हिंदी समाचार न्यूज चैनल से धर्मेंद्र यादव को राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा कवच में राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा बनाया गया
रुदौली से उपाअध्यक्ष बनाए जाने पर वरिष्ट पत्रकार पंकज यादव जनहित सत्ता अखबार से लक्ष्मण यादव ने दी बधाई।

रुदौली, अयोध्या। अपनी बेबाक व निष्पक्ष पत्रकारिता के दम पर हजारों दिलो पर राज करने वाले अयोध्या जिला तहसील रुदौली के बेहद निडर निर्भीक प्रतिष्ठित पत्रकार  निष्पक्ष दस्तक न्यूज चैनल  &जनहित सत्ता हिंदी अखबार से पत्रकार धर्मेंद्र यादव को राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा कवच संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अन्तरिक्ष तिवारी ने धर्मेंद्र यादव की कार्य कुशलता और सक्रियता को देखते हुए उन्हें अयोध्या रुदौली का राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा कवच उपा अध्यक्ष नियुक्ति किया.

आपको हम बता दें  इस मौके पर रुदौली पत्रकार धर्मेंद्र यादव ने कहा कि मैं राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा कवच संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मुझे इस योग्य समझा, राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा कवच संगठन द्वारा मुझे जिस उम्मीद और विश्वास पर रुदौली उपा अध्यक्ष चुना गया है उस विश्वास और उम्मीद को मैं अपनी मेहनत और लगन से बहुत आगे तक ले जाऊंगा। मेरा पत्रकारिता से जुड़ने का मुख्य उद्देश्य गरीबों , असहायों, शोषितो, वंचितों की सेवा करना है क्योंकि पत्रकारिता ही एक ऐसा माध्यम है जिसके माध्यम से गरीबों और असहायों की आवाज को उठाया जा सकता है.

सभी पत्रकारो को अपने दायित्वों को भली भांति समझना चाहिए और उन्हें निष्पक्ष होकर बगैर डरे , बगैर झुके , बगैर कोई जातिवाद किए सत्य का साथ देना चाहिए. क्योंकि इस देश का विकास तभी हो सकता है जब पत्रकार निष्पक्ष होकर जनता के सवालों को जिम्मेदारो से निष्पक्ष होकर सवाल पूछेंगे. इसी कारण मीडिया का स्थान सर्वोपरी है और लोकतन्त्र के चौथे स्तंभ कहे जाते है.तो वहीं उन्होने पत्रकारों से भी आग्रह किया कि सभी पत्रकार संगठन में रहे जिससे कि उच्च अधिकारियों को बगैर डरे जनता की समस्याओं से अवगत कराया जा सके और जनता की समस्याओं का समय रहते ही निस्तारण हो सके. रुदौली तहसील से उपा आध्यक्ष  बनाए जाने पर श्री कृष्णा लार्ड पब्लिक स्कूल सुहावल के प्रधानाचार्य डॉक्टर अविनाश यादव ,समाजसेवी मोहमद  अयान  मिल्कीपुर  विधानसभा 274, निष्पक्ष दस्तक न्यूज चैनल से संपादक राजू यादव लखनऊ  ने फोनकर के बधाई एवं शुभकामनाएं भेंट की.