ब्लाक, ग्राम स्तर तक संगठन को मजबूत करना है: शाहनवाज आलम

209

अल्पसंख्यक विभाग की प्रान्तीय कार्यकारिणी की बैठक सम्पन्न। जिला एवं शहर कमेटियों का गठन 20 अक्टूबर तक पूर्ण करने का लक्ष्य।

लखनऊ, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक आज यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम ने मौजूद सभी प्रदेश पदाधिकारियों को 20 अक्टूबर तक किसी भी तरह मेहनत करके जिला एवं शहर अल्पसंख्यक कमेटी के गठन हेतु निर्देशित किया। उन्होने कहा कि अल्पसंख्यक विभाग को मजबूत और गतिशील बनाने के लिए 25 नवम्बर तक ब्लाक कमेटियों के गठन पर जोर दिया एवं ग्राम स्तर पर संगठन को मजबूत बनाने के लिए आवाहन किया। उन्होने कहा कि युवाओं एवं महिलाओं का भी नेतृत्व उभारना है।

शाहनवाज आलम ने सभी जनपद प्रभारी प्रदेश पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि कमेटियों के गठन हेतु अपने-अपने प्रभार वाले जनपदों में जागर जिला व शहर चेयरमैनों को संगठन के प्रारूप पर गठन हेतु सहायता करें।

बैठक में प्रदेश भर से आये हुए प्रदेश पदाधिकारियों ने भी अपने-अपने सुझाव रखे।बैठक में प्रमुख रूप से अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष वसी अहमद, स्टेट कोआर्डिनेटर अख्तर मलिक, सबीहा अन्सारी, किताबुल्ला अंसारी, आसिम मुन्ना, शहनवाज खान, एखलाक अहमद, चै0 सलमान कादिर, अली अब्बास जैदी, जाफर मूसा, आरिफ आब्दी, फहद अब्बासी आदि मौजूद रहे।