रुदौली कोतवाल ने मस्क पर चलाया सघन अभियान

92

पंकज यादव के साथ योगेन्द्र कुमार

अयोध्या, रूदौली हाईकोर्ट के आदेश पर कोविड-19 का विशेष ख्याल रखते हुए कोतवाल रुदौली ने रुदौली के विभिन्न जगहों पर पुलिस टीम के साथ सघन चेकिंग अभियान चलाया शुजागंज पुलिस चौकी से फगोली मोड़ तक पैदल टीम के साथ चलकर मास्क बिना लगाए लोगों का चालान किया।
बिना जरूरत मार्केट में ना निकलने की लोगों से अपील की निकले भी तो मास्क लगाकर ही निकले मार्केट की सभी दुकानों पर जाकर के भी चेकिंग की और मास्क लगाने की अपील की।

बिना मास्क बाहर निकल रहे लोगो पर चला चौकी प्रभारी भेलसर का सघन चेकिंग अभियान हाईकोर्ट के आदेश पर कोविड-19 कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव का विशेष ध्यान रखते हुए बिना मास्क लगाए बाहर निकल रहे 30 गाड़ी वालों का बिना मास्क में चालान किया पांच गाड़ी बिना दस्तावेज के लोगों का चालान किया व तीन हजार रुपए नकद वसूलें गए। वहीं दूसरी ओर बिना जरूरत मार्केट में ना निकलने की लोगों से चौकी प्रभारी भेलसर ने अपील की।उन्होंने कहा घर से बाहर निकले तो मास्क लगाकर ही निकलने किसी भी सार्वजनिक स्थान पर जाएं तो मास्क जरुर लगाएं और मास्क न लगाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।इस अवसर पर चौकी प्रभारी भेलसर विनय कुमार यादव , कांस्टेबल प्रदुम्न , कुलदीप कुमार,,ताहिर आदि उपस्थित रहे।