सीक्रेट पॉकेटमार फिल्म, मूलतः जातिवाद एवं अपराध मुक्त करने के उद्देश्य बनाई जाएगी….!

201

-रामधारी यादव

ताजमहल होटल लखनऊ में सीक्रेट पॉकेटमार दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए हुआ मुहूर्त।सीक्रेट पॉकेटमार फिल्म मूलतः जातिवाद एवं अपराध मुक्त करने के उद्देश्य बनाई जा रही हैं फिल्म में जातिवाद एवं अपराध के खिलाफ एक संदेश दिया गया है ,जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगी।

बॉलीवुड में एक सबसे अनोखी कहानी बहुत ही जल्द दर्शकों के बीच होगी फिल्म सीक्रेट पॉकेट मार से इस फिल्म का पहला शेड्यूल लखनऊ में किया गया था और इस फिल्म का दूसरा शेड्यूल भी नवाबों के शहर लखनऊ में सूट होने जा रही है जिस का दूसरे शेड्यूल का भव्य मुहूर्त ताज महल होटल लखनऊ में किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे जी एवं विशिष्ट अतिथि /संरक्षक के रूप में अवधेश कुमार पांडे (आई पी एस) साथ में वरिष्ठ पत्रकार रविंद्र नाथ शुक्ला, ब्यूरो चीफ रामधारी यादव, संजीव चतुर्वेदी एवं आलोक कुमार उपस्थित रहे और पुलिस कमिश्नर लखनऊ ने शुभ हाथों से फिल्म का मुहूर्त किया।

फिल्म डायरेक्टर अखिलेश कुमार उपाध्याय ने बताया की “जो जतिवाद चल रहा है बॉलीवुड इंडस्ट्री में” मैं उस जातिवादी भावना को इंडस्ट्री से खत्म करना चाहता हूँ। फिल्म सीक्रेट पॉकेट मार से यह दिखाने की कोशिश है नवयुवक जो हमारे देश का भविष्य है। हम जिन बच्चों को जिन युवकों को अपने देश का भविष्य समझते हैं वह युवक आज के जमाने में नशे एवं अपराध की तरफ पूरी तरह आकर्षित होते जा रहे हैं।

इसका ऐसा क्या कारण है और क्या राज हो सकता है इसके पीछे कि हमारा देश पूरी तरह नशा और अपराध की तरफ दिन-प्रतिदिन आगे बढ़ता चला जा रहा है , मैं इस फिल्म के माध्यम से अपराध के जड़ों को कैसे खत्म किया जाए। अपराध को कैसे खत्म किया जाए वह दिखाना चाहता हूं । इस फिल्म में लीड एक्टर आयुष कुमार और लीड एक्ट्रेस अवंतिका दावे हैं आयुष और अवंतिका के लिए यह बॉलीवुड की डेब्यू फ़िल्म हैं । आयुष कुमार उपाध्याय ने बताया कि वह बेहद ही खुश है , इस तरीके की फिल्म को करना मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है एवं इस फिल्म के माध्यम से समाज में एकता एवं समानता का संदेश आएगा…. !