बीकापुर विधानसभा में बढ़े 3000 मतदाता

126

बीकापुर विधानसभा क्षेत्र में बढ़े 3000 नए मतदाता।सोहावल एसडीएम पद पर अनुराग प्रसाद ने संभाला कार्यभार,चुनाव को सकुशल वा निर्विघ्नं संपन्न कराना होगी पहली प्राथमिकता।

अयोध्या/सोहावल। बीकापुर तहसील से स्थानांतरित होकर आए अनुराग प्रसाद ने सोहावल एसडीएम पद का कार्यभार संभाल कर क्षेत्र का ताबड़तोड़ दौरा प्रारंभ कर दिया।
ज्ञातव्य हो कि प्रयागराज जनपद के निवासी 2017 बेच के पीसीएस अफसर अनुराग प्रसाद की बीकापुर के बाद यह दूसरी पोस्टिंग हैएक मुलाकात में एसडीएम ने बताया की आगामी चुनाव को शांतिपूर्वक व निष्पक्ष संपन्न कराने तथा आचार संहिता का कड़ाई से अनुपालन कराने के लिए दृढ़ प्रतिज्ञ हूं ।


उन्होंने बताया कि वोटर लिस्ट का प्रकाशन हो चुका है। हालांकि जिन व्यक्तियों के नाम अभी भी छूटे है उनके नाम नामांकन के दिन तक जोड़े जा सकते हैं। अनुराग प्रसाद के अनुसार बीकापुर विधानसभा क्षेत्र की मतदाता सूची में लगभग तीन हज़ार वोटों का इजाफा हुआ है।पहले इस विधानसभा क्षेत्र में 3,75,8,58 मतदाता थे अब बढ़ कर 3,78,8,50 हो गए हैं। जबकि 4481 पुरुष मतदाताओं वा 6652 महिला मतदाताओं के नाम जांच करने के पश्चात विलोपित किए जा चुके हैं। एसडीएम अनुराग प्रसाद ने सोहावल तहसील क्षेत्र के मतदाताओं से आदर्श आचार संहिता का पालन करने तथा मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की है।