September 23, 2021

Nishpaksh Dastak

Nishpaksh Dastak

प्रोटोकाल का पालन करते हुए कोरोना पीडि़तों की मदद करें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों एवं पूर्व तथा वर्तमान सांसद पूर्व एवं वर्तमान विधायकों को निर्देश दिया है कि वे आवश्यक प्रोटोकाल का पालन करते हुए कोरोना पीडि़तों की मदद करने का काम लगातार जारी रखे।

गांवो में रहकर जरूरतमंदो को राहत पहुंचाएं। लगातार जनसंपर्क करते हुए वे देखे कि कोई आस पड़ोस में भूखा न सोए इसके लिए समाजवादी रसोई चला सकते है। अपने को सुरक्षित रखते हुए कोरोना संक्रमण या अन्य बीमारी से मृृत व्यक्ति के आश्रितों को संकट की इस घड़ी में सांत्वना दें।

अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार के गलत प्रबंधन के चलते कोरोना महामारी ने लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। अभी भी इसका प्रकोप थमा नही है। गांवो में स्थिति बहुत गंभीर है। वहां दवा, इलाज की सुचारू व्यवस्था नही है। टीकाकरण जिस सुस्त रफ्तार से चल रहा है दीवाली तक उसका लक्ष्य पूरा होना संभव नहीं।

श्री यादव ने कहा कि संकट की इस घड़ी में हमें जनसामान्य के सुख दुःख में सक्रिय भागीदारी निभानी है। किसी भी कार्यकर्ता और पदाधिकारी को तब तक चैन से नहीं बैठना है जब तक प्रदेश से भाजपा की जनविरोधी सरकार को हटाकर समाजवादी सरकार न बन जाये।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की स्वीकृति पर समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने विजय यादव पुत्र श्री दुर्गा यादव (पूर्व कैबिनेट मंत्री, विधायक) को जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी आजमगढ़ घोषित किया है।हवलदार यादव को समाजवादी पार्टी आजमगढ़ का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।