सइयां मिले लड़कइयां

114

भोजपुरिट पर प्रिया मलिक की “सइयां मिले लड़कइयां” का टीज़र हुआ रिलीज़ .!


भोजपुरिट की पहली प्रस्तुती सइयां मिले लड़कइयां का टीज़र भोजपुरिट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ कर दिया गया है । इस गाने के टीज़र को ही सुनकर आपको लगेगा कि वाह क्या बात है । दरअसल भोजपुरी भाषा के शब्दों के चयन में ही गीतकार मार खा रहे हैं , और इस गीत में गीतकार ने उन शब्दों को एक सुर में पिरोने के बाद उसे गाने का रूप दिया है जो काफी भव्य बन पड़ा है ।

बॉलीवुड की मशहूर गायिका प्रिया मलिक की आवाज़ में यह गाना बेहद उम्दा बना जान पड़ता है । प्रिया मलिक बॉलीवुड के सिंगिंग क्षेत्र में एक जाना पहचाना नाम है । मूलरूप से बिहार के सुपौल की रहने वाली प्रिया मलिक ने बॉलीवुड और मैथिली में भी कई हिट गाने गाए हैं और अब यह भोजपुरिट के लिए सइयां मिले लड़कइयाँ के साथ उनका भोजपुरी गीत संगीत में भी पदार्पण हो चुका है ।

भोजपुरिट के संस्थापक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के देवरिया के रहने वाले शैलेन्द्र द्विवेदी हैं जो सिंगापुर में रहकर भी अपनी माँ और मातृभाषा के लिए समर्पित भाव से काम कर रहे हैं । उनके और उनके जानने वाले मिलकर ही भोजपुरिट के माध्यम से कुछ बेहतर प्रोजेक्ट्स करना चाहते हैं । सइयां मिले लड़कइयाँ गाने को लिखा है संतोष पूरी ने , और इसका संगीत बनाया है एलके लक्ष्मीकांत ने । जल्द ही इस गाने को रिलीज़ किया जाएगा ।