हिंदुत्व की मुम्बई में हुई स्क्रीनिंग

42
हिंदुत्व की मुम्बई में हुई स्क्रीनिंग
हिंदुत्व की मुम्बई में हुई स्क्रीनिंग

हिंदुत्व की मुम्बई में हुई स्क्रीनिंग में उपस्थित रहे अनूप जलोटा , मास्क टीवी पर फ़िल्म 9 फरवरी को होगी रिलीज ।

भारतीय जनमानस की भावनाओं पर आधारित फिल्म हिंदुत्व का आज मुम्बई में स्क्रीनिंग किया गया। फ़िल्म की स्क्रीनिंग के बाद उपस्थित हस्तियों ने इसे भारतीय जनमानस के लिए मील का पत्थर बताते हुए बताया कि यह फ़िल्म वास्तव में समाज का आईना है , और आने वाले समय की सच्ची तस्वीर पेश करती है । फ़िल्म हिंदुत्व की स्क्रीनिंग के मौके पर फ़िल्म के निर्माता अंजू भट्ट, चिरंजीवी भट्ट , इस फ़िल्म में अपनी अदाकारी दिखा चुके और अपनी आवाज़ से करोड़ो दिलों में घर बना चुके भजन सम्राट अनूप जलोटा सहित पूरी कास्ट एवम क्रिउ मौजूद रही । फ़िल्म हिंदुत्व की स्क्रीनिंग के मौके पर भजन सम्राट अनूप जलोटा ने बताया कि यह फ़िल्म हमारे समाज की आने वाली और वर्तमान समय मे हो रही घटनाओं का प्रत्यक्ष चित्रण करती है । फ़िल्म में एक युवती के पाश्चात्य रंग में रंगकर अपनी संस्कृति से विमुख हो जाने की कहानी है । जिसे बाद में उसी कॉलेज में पढ़ने वाला एक नौजवान सही रास्ते पर लाता है ।

इस दौरान उस नौजवान को किन किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है यही फ़िल्म की विषय वस्तु है और यह भी इसमें दर्शाया गया है कि विधर्मियों का एक समूह किस कदर हिन्दू परिवारों को ही टारगेट करके अपनी गलत मंसूबों को अंजाम देते हैं । फ़िल्म हिंदुत्व में युवावस्था के भटकाव और और उसके उचित निदान का बेहतरीन तालमेल दिखाया गया है । इस फ़िल्म की स्क्रीनिंग से ही पता चला कि आजकल हम जो धड़ल्ले से पाश्चात्य सभ्यता को कॉपी पेस्ट कर रहे हैं , वह हमारी संस्कृति पर किस कदर नकारात्मक प्रभाव डालकर हमें हमारी जड़ों से अलग कर रहा है । इस हिंदुत्व ने हमें हमारी अंतरात्मा की ऊर्जा को सही मायनों में जागृत करने का काम किया है । फ़िल्म को आगामी 9 फरवरी को मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा ।

टैग प्रोडक्शन्स और लॉर्ड शिवा कम्युनिकेशन के बैनर तले बनी फिल्म हिंदुत्व के निर्माता हैं अंजू भट्ट और चिरंजीवी भट्ट। इस मास्क टीवी ओटीटी की चैनल प्रोड्यूसर हैं मानसी भट्ट । इस हिन्दुत्व के लेखक निर्देशक हैं करण राजदान । फ़िल्म में गीत लिखे हैं श्वेता राज ने जिन्हें संगीत से सजाया है रवि शंकर ने । इस हिंदुत्व के गानों को अपनी आवाज़ दिया है अनूप जलोटा, दलेर मेहदी, दिव्या कुमार , मास्टर सलीम , और मधु श्री ने । फ़िल्म हिंदुत्व में आशीष शर्मा , सोनारिका भदौरिया , अनूप जलोटा, दीपिका चिखलिया गोविंद नामदेव ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं । हिंदुत्व की मुम्बई में हुई स्क्रीनिंग