पापा बने खेसारी..!

153
पापा बने खेसारी..!
पापा बने खेसारी..!

पापा बने खेसारी..! पवन सिंह पर तंज कस कहा था- ‘मैं तो हर 9 महीने में सोहर गवा सकता हूं’ लो जी! ‘बजाओ सोहर…’,

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और पवन सिंह का विवाद एक बार फिर से तूल पकड़ते हुए नजर आ रहा है. इस साल उनका विवाद सुपरस्टार को ‘अंकल’ कहने की वजह से शुरू हुआ था. मजाक में कही हुई बात काफी सीरियस हो गई है, जिसके बाद इनका विवाद मर्दानगी तक आ पहुंचा. हाल ही में खेसारी लाल ने पवन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘मैं तो हर 9 महीने में सोहर गवा सकते हैं, लेकिन अगर वो चाहें तो भी नहीं बता सकते हैं. वो मर जाएंगे लेकिन नहीं कर पाएंगे’. इसी बीच अब ट्रेंडिंग स्टार को लेकर एक और मामला सामने आया है कि वो पापा बन गए हैं. उनकी एक फोटो बच्चे के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खेसारी लाल यादव की फोटो को डायरेक्टर पराग पाटिल ने शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो एक बच्चे के साथ हॉस्पिटल में नजर आ रहे हैं और इसमें उनकी खुशी का कोई ठिकानी नहीं है. आपको बता दें कि ये मामला कोई रियल का नहीं बल्कि रील का है. खेसारी लाल यादव जल्द ही भोजपुरी फिल्म ‘गॉडफादर’ में नजर आने वाले हैं. इसमें वो एक्ट्रेस यामिनी सिंह के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं. ऐसे में पिता बनने का मामला भी एक्टर का इसी फिल्म से है. इसे डायरेक्टर पराग पाटिल द्वारा ही निर्देशित किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें -तकनीक में अग्रणी UP फिर भी गड्ढा मुक्त न हुई सड़कें

पराग ने खेसारी की फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘दुनियालोगिन अब गावा सोहर…’. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का नाम और मेकर्स का नाम शेयर किया है. कई लोग तो उन्हें बधाई भी दे रहे हैं. साथ ही कई लोग डायरेक्टर की बात पर सहमति जता रहे हैं. इस पोस्ट के जरिए कहीं ना कहीं पराग ने पवन सिंह पर निशाना साधा है. पवन और खेसारी के सोहर विवाद के बीच इशारों-इशारों में पराग पाटिल ने भी एंट्री मार ली है.

ये है नए विवाद की जड़

आपको बता दें कि साल 2023 में खेसारी लाल और पवन सिंह के बीच मर्दानगी को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया. स्टारडम से शुरू हुआ ये विवाद इस हद तक पहुंच जाएगा किसी को अंदाजा भी नहीं था. आपको याद हो कि खेसारी लाल यादव का पवन सिंह को लेकर एक बयान वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने ‘अंकल’ कह दिया था. इसके बाद पावरस्टार फैंस ने खेसारी के इस बयान पर जमकर निशाना साधा था. एक इवेंट में पवन सिंह ने खेसारी का बिना नाम लिए उन्हें ‘सउरी वाला बच्चा’ बता दिया था, जिसके बाद एक सोहर गीत भी गवाया था. इसके बाद ट्रेंडिंग स्टार ने उन पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘मैं तो हर 9 महीने में सोहर बजवा सकता हूं, लेकिन वो मर जाएंगे फिर भी नहीं बजवा पाएंगे’.

इस फिल्म का निर्माण टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री कर रही है और प्रस्तुतकर्ता रत्नकार कुमार ,निर्देशक पराग पाटिल ,लेखक प्राण ,छायांकन आर आर प्रिंस ,संगीत कृष्णा बेदर्दी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला।भोजपुरी फिल्म ”गॉडफादर” में खेसारी लाल यादव के साथ यामिनी सिंह ,संजय पांडेय ,विनोद मिश्रा,सुबोध सेठ ,संजय वर्मा , यादवेंद्र यादव ,जे नीलम,निशा तिवारी , दीप्ति तिवारी,श्वेता वर्मा ,पप्पू यादव ,ओ पी कश्यप,मनीष चतुर्वेदी आदि है.

पापा बने खेसारी..!