अजनबी शहर में…

66
अजनबी शहर में..
अजनबी शहर में..

अजनबी शहर फिल्म की राजधानी में हुई शूटिंग। मित्र प्रेम जीवन के अनेक परिस्थितियों के संघर्ष को दर्शाती फिल्म। अजनबी शहर में..

राकेश यादव

लखनऊ। फेस्का फिल्म्स के अंतर्गत बनने वाली फिल्म “अजनबी शहर में..” की शूटिंग लखनऊ के विभिन्न इलाकों में हुई। राजीव प्रकाश द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म की पटकता युवा को अपने करियर ,अपने मित्र से प्रेम हो जाने पर भी सामाजिक दायरे में जीवन के अनेक परिस्थितियों के संघर्ष को दर्शाती है। फिल्म “अजनबी शहर में ..मुख्य भूमिका में दिव्या सिंह ,नवनीत मिश्रा, डॉक्टर लक्ष्मी निगम, सर्वेश कुमार, डी के मोदी ने बखूबी निभाई है। फिल्म में गीत राजीव प्रकाश ने लिखा है इसको पंकज सक्सेना और अमिता सिंह ने गया।

संगीत चंद्रप्रकाश गुप्ता का है डी ओ.पी. और एडिटिंग रतन शर्मा ने बहुत भव्य तरीके से फिल्माया है सहायक राज ने सहयोग किया।फिल्म निर्माता आभा प्रकाश ने प्रोडक्शन कंट्रोलर की भूमिका निभाई।फिल्म को कलात्मक स्वरूप से मजबूत बनाने में राजेश श्रीवास्तव ने कला निर्देशक और एसोसिएट निर्देशक के रूप में देवेंद्र मोदी ने अपनी अहम भूमिका निभाई। अर्चना श्रीवास्तव और शशि मोदी का मेक अप और कॉस्ट्यूम डिजाइन में योगदान रहा।प्रकाश व्यवस्था राहुल दुबे की रही। एस आर ग्लोबल के संस्थापक, एमएलसी पवन सिंह चौहान का विशेष सहयोग रहा। केके शुक्ला,नवनीत गुप्ता,अखिलेश श्रीवास्तव.अजय मिश्र ने भी सहयोग किया। अजनबी शहर में..