राहगीर परेशान,तहसील परिसर से आवागमन को मजबूर

सेतु निगम द्दारा बनाये जा रहे रुद्रमल गेट को लेकर आवागमन बाधित। सेतु निगम ने राहगीरों के आवागमन के लिए नहीं बनाया गया बाईपास। राहगीर परेशान,तहसील परिसर से आवागमन को मजबूर।

अब्दुल जब्बार एडवोकेट व डॉ0 मो0 शब्बीर

भेलसर(अयोध्या)। रुदौली रोड के भेलसर चौराहा पर बन रहा राजा रुद्रमल द्वार का निर्माण लगभग 6 महीने से चल रहा है।निर्माण कार्य अभी पूरा नहीं हुआ है और गेट पर छत डालने के लिए रोड के आवागमन को बंद कर दिया गया है।जिससे राहगीरों को रास्ता निकलने में काफी कठिनाई हो रही है।सेतु निगम द्वारा कोई बाईपास रास्ता नहीं बनाया गया है बगल से लोगों को गड्ढे से होकर फोर व्हीलर गाड़ियां लेकर निकलने में काफी परेशानियां हो रही है लोगों की गाड़ियां गड्ढे व कीचड़ में फस जा रही हैं राहगीर जान जोखिम में डालकर रास्ते से गुजर रहे।जबकि बैटरी चार्ज रिक्शा नहीं चल पा रहे है जिस पर निर्माण इकाई सेतु निगम द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

काफी आवागमन वाला यह रोड है इसी पर रुदौली क्षेत्र के दर्जनों स्कूल व कॉलेज हैं इसी के नजदीक पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय व भेलसर पुलिस चौकी और तहसील रुदौली कार्यालय है यहां सभी अधिकारी बैठते हैं फिर भी इस कठिन जनसमस्याओं को नहीं ध्यान दिया जा रहा है।क्षेत्रीय लोगों ने मांग की है कि राहगीरों के आवागमन के लिए बाईपास रास्ता बनाया जाए जिससे लोगों का आवागमन सुचारू रूप से चल सके।बारिश के कारण रास्ते में गाड़ियां फस रही हैं और लंबा जाम लग रहा है जिससे आवागमन के लिए लोगों को काफी कठिनाई हो रही है।राहगीर तहसील परिसर से होकर गंतव्य तक जाने को मजबूर हैं।जिससे कर्मचारियों,वादकारियों व अधिवक्ताओं को भी दुश्वारी हो रही है।