अपनी काशी पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी

42
अपनी काशी पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी
अपनी काशी पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी

‘अपनी काशी’ पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एयरपोर्ट पर किया प्रधानमंत्री का स्वागत। काशी विश्वनाथ धाम में किया पूजन-अर्चन। वाराणसी से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद शनिवार को पहुंचे पीएम। 28 किमी. सड़क मार्ग पर 38 स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रधानमंत्री का भव्य स्वागत। काशीवासियों ने ‘हर हर महादेव’ के उद्घोष, शंखनाद, डमरुवादन और घण्टा घड़ियाल बजाकर किया स्वागत। अपनी काशी पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी

वाराणसी। 2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा से उम्मीदवार बनाए जाने के पश्चात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को ‘अपनी काशी’ पहुंचे। शाम सात बजे लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका भव्य स्वागत किया।

काशी विश्वनाथ धाम में की पूजा-अर्चना

एयरपोर्ट से काशी विश्वनाथ धाम व बीएलडब्लू तक 28 किलोमीटर की सड़क यात्रा में काशी वासियों ने 38 स्थानों पर पीएम का अभूतपूर्व स्वागत किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्री काशी विश्वनाथ मंदिर गए, यहां उन्होंने विधिवत दर्शन पूजन किया।

15 दिन में दूसरी बार काशी पहुंचे प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 दिन में दूसरी बार वाराणसी पहुंचे। अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचने पर प्रधानमंत्री का सड़क के दोनों ओर खड़े काशी वासियों ने अपने अंदाज में जबरदस्त स्वागत किया। एयरपोर्ट से निकलते ही ढोल -नगाड़ो के साथ ही पुष्प वर्षा की गई और हर-हर महादेव के उद्घोष से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। श्री काशी विश्वनाथ धाम के रस्ते में प्रधानमंत्री के स्वागत में काशीवासियों ने शंखनाद, डमरुवादन और घण्टा घड़ियाल बजाए।

प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं का किया अभिवादन

भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी अपने सांसद और प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए जबरदस्त तैयारी की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने संसदीय क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया। पीएम श्री काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन पूजन करने के बाद सीधे बीएलडब्लू पहुंचे। यहाँ रात्रि विश्राम के बाद प्रधानमंत्री रविवार की सुबह आज़मगढ़ के लिए रवाना होंगे। आज़मगढ़ में विकास परियोजना की सौगात देने के साथ ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे। अपनी काशी पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी