दस्तक तक की खबर फटाफट

दिल्ली- कोरोना काल में स्मार्टफोन मार्केट क्रैश, बिक्री में 51 फीसदी की भारी गिरावट, चाइनीज को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ, अप्रैल-जून तिमाही में 51% तक गिरा, भारतीय बाजार में चाइनीज फोन का दबदबा है, शाओमी, वीवो, ओप्पो, रियलमी जैसे ब्रैंड, शाओमी की 49%, सैमसंग की 48% बिक्री गिरी, वीवो की 43%, रियलमी की 37% बिक्री गिरी, ओप्पो की बिक्री 51 फीसदी तक गिरी।

दिल्ली- एयर इंडिया की एक फ्लाइट ने भरी उड़ान, दिल्ली से कोझीकोड के लिए उड़ान भरी है, DGCA और AAIB के जांच अधिकारी गए हैं, एयर इंडिया एक्सप्रेस के CEO भी गए हैं, AI, AIE के अन्य अधिकारी भी कोझीकोड गए।

दिल्ली- ओडिशा में भूकंप के झटके, आज सुबह 7:10 बजे लगे झटके, ओडिशा के ब्रह्मपुर के पास आया भूकंप, 3.8 तीव्रता का भूकंप आया।

लखनऊ- गिरफ्तार 3 जालसाज कोरोना पॉजिटिव, साइबर क्राइम सेल 24 घण्टे के लिए बंद, एसीपी समेत 14 पुलिस कर्मी क्वारेन्टीन, हजरतगंज कोतवाली में स्थित साइबर सेल, 9 में से 3 जालसाजों की रिपोर्ट पॉजिटिव।

मेरठ- भूमाफिया-मुक्त जिला की भ्रष्टाचार-युक्त हकीकत, 600 करोड़ की सरकारी जमीन पर अवैध कब्जेदार, 38 सालों से सरकारी जमीन पर काबिज है गुंडे, खेल विवि के लिए जमीन नहीं दे सके अफसर, सरकारी जमीन पर कब्जे में DM की अनदेखी, 3 लाख वर्गमीटर बेशकीमती जमीन पर कब्जा, नेशनल हाईवे से लिंक अवैध कब्जे की जमीनें, HP डिपो के पीछे वेदव्यासपुरी में सरकारी जमीन, मोहकमपुर की हाईराइज बिल्डिगों से सटी जमीनें, जमीन के अभाव में अटके कई सरकारी प्रोजेक्ट, हाईकोर्ट ने मई 2019 में कब्जे को दिया था आदेश, डीएम और एडीएम का अवैध कब्जेदारों को संरक्षण, सरकारी जमीन कब्जाने वालों को मेरठ में शरण।

अमरोहा- अमरोहा पुलिस के कारनामे का मामला, हत्या के आरोप में जेल भेजने का मामला, परिजनों ने युवती को जिंदा बरामद किया, फर्जी खुलासा कर 3 लोगों को भेजा था जेल, युवती के मर्डर के आरोप में भेजा था जेल, पिता,भाई समेत तीन को भेज दिया था जेल, युवती के परिजनों ने युवती को जिंदा बरामद किया, इंस्पेक्टर ने युवती को रिकॉर्ड में दिखाय दिया मृत, आदमपुर थाना इलाके के गांव मलकपुर का मामला।

सहारनपुर- मुख्यमंत्री योगी का आज सहारनपुर दौरा, 1 बजे सहारनपुर पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी, जमीनी हकीकत जानने पहुंचेंगे मुख्यमंत्री, कोरोना के बढ़ते प्रकोप की समीक्षा करेंगे, सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक करेंगे CM, सहारनपुर मंडल के अधिकारियों के साथ समीक्षा, पिलखनी मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करेंगे, कोविड-19 के लिए बने वार्डों का निरीक्षण, 4.15 बजे सहारनपुर से रवाना होंगे सीएम।

बुलंदशहर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, अलग-अलग 2 जगह बदमाशों से मुठभेड़, हिस्ट्रीशीटर अमित को किया गया अरेस्ट, मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल, पुलिस ने तमंचा, कारतूस बरामद किया, PRV पुलिस के साथ भी बदमाश की मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई में बदमाश गोली लगने से घायल, पुलिस ने पिस्टल, 3 कारतूस किए बरामद, सिकन्दराबाद कोतवाली क्षेत्र में हुईं मुठभेड़।

गाजीपुर- 102,108 एम्बुलेंस कर्मियों ने ठप की एम्बुलेंस सेवा, प्रोग्राम मैनेजर की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन, पुलिस ने प्रोग्राम मैनेजर को किया है गिरफ्तार, CMO ने मैनेजर के खिलाफ दर्ज कराया है केस, कार्य में लापरवाही करने का CMO ने लगाया आरोप, एम्बुलेंस कर्मी CMO पर बदसलूकी का लगा रहे आरोप।

कानपुर- केडीए में लगातार सील की डील जारी, दबंग बिल्डर हाजी वसी की बिल्डिंग तैयार, बहुमंजिला सील बिल्डिंग बनकर हुई तैयार, KDA अधिकारियों की मिलीभगत से बिल्डिंग तैयार, मानक विहीन बिल्डिंगें दे रहीं मौत को दावत, शहर में कई अवैध इमारतों का मालिक हाजी वसी, जोन-3 स्थिति सकेरा स्टेट में बन रही मौत की इमारत।

सुल्तानपुर- IAS बनते ही सुधरेगी प्रतिभा वर्मा के घर की सड़क, वर्षों से जर्जर सड़क का PWD करवाएगी निर्माण, अभी आरईएस के अंडर में है सड़क, PWD ने RES को हैंडओवर के लिये लिखा पत्र, IAS में तीसरा,महिला वर्ग में प्रतिभा ने किया था टॉप, नगर के बघराजपुर की रहने वाली है प्रतिभा वर्मा।

बांदा- नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का मामला, पिता को 20 साल की कैद की सजा, 50 हजार रूपए का जुर्माना भी लगा, शराब के नशे में किया था दुष्कर्म, अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश कोर्ट ने सुनाई सजा, कमासिन थाना क्षेत्र का मामला।

आगरा- बच्चे की पिटाई का वीडियो वायरल, पिता ने बच्चे की बेरहमी से पिटाई की, उल्टा लटका कर रस्सी से पिटाई की, लोग बच्चे को बचाने की लगा रहे गुहार, वायरल वीडियो की अभी तक पुष्टि नहीं, जगनेर के मेवली गांव का बताया जा रहा वीडियो।

लखीमपुर खीरी- जानवरों को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, खेत में जानवर घुसने को लेकर मारपीट, संघर्ष में एक युवक की निर्मम हत्या हुई, 2 ग्रामीण गंभीर घायल,अस्पताल में भर्ती, नीमगांव क्षेत्र के रामपुर प्रतापपुर की घटना।

कानपुर- दंपति के शव मिलने से सनसनी, पेड़ से लटके मिले दोनों के शव, 3 महीने पहले हुई थी दोनों की शादी, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस, महाराजपुर के हनिया गांव का मामला।

लखीमपुर खीरी- युवक की निर्मम हत्या से सनसनी, धारदार हथियार से युवक की हत्या, घर वापस जाने के दौरान रास्ते में हत्या, लड़की भगाने के आरोप में नामजद था युवक, धौरहरा के रामवाटिका के पास की घटना।

मिर्जापुर- मिट्टी ढुलाई का विरोध करने पर किसान की पिटाई, सिपाहियों के सामने दबंगों ने किसान को पीटा, सिपाहियों के सहयोग से हो रही मिट्टी ढुलाई, किसान के खेत से हो रही थी मिट्टी ढुलाई, बरकछा पुलिस दे रही है दबंगों का साथ।