बैंकों में लम्बित आवेदन पत्रों पर कारण बताओ नोटिस

 बैंकों में लम्बित आवेदन पत्रों पर मुख्य विकास अधिकारी ने अग्रणी जिला बैंक प्रबन्धक एवं समस्त जिला बैंक समन्वयकों को कारण बताओ नोटिस के दिये निर्देश।

प्रतापगढ़, मुख्य विकास अधिकारी डा0 अमित पाल शर्मा की अध्यक्षता में विकास भवन सभागार में सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुये जिला उद्योग बन्धु की बैठक उद्यमियों एवं जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ की गयी। बैठक में प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम, मुख्यमंत्री युवा स्वरोजगार योजना, एक जनपद एक उत्पाद योजना में बैंकों के स्तर पर लम्बित आवेदन पत्रों पर असन्तोष व्यक्त करते हुये मुख्य विकास अधिकारी ने अग्रणी जिला बैंक प्रबन्धक एवं समस्त जिला बैंक समन्वयकों को कारण बताओ नोटिस निर्गत किये जाने के निर्देश दिये साथ ही लम्बित पत्रावलियों पर अतिशीघ्र कार्यवाही के निर्देश भी दिये।

बैठक में उद्यमियों द्वारा औद्योगिक अस्थान सुखपालनगर के स्वतंत्र विद्युत फीडर भुपियामऊ की मरम्मत का दिन निर्धारित करने, औद्योगिक अस्थान सुखपालनगर का सम्बद्धीकरण प्रतापगढ़ से करने एवं स्वतंत्र विद्युत फीडर हेतु प्रस्तावित भूमि ग्राम महकनी में अतिशीघ्र निर्माण की मांग की गयी। उद्यमियों द्वारा जनपद के नगरीय क्षेत्र में लॉकडाउन किये जाने पर आपत्ति जतायी गयी, उनका कहना था कि सम्पूर्ण जनपद को लॉकडाउन किया जाये जिससे उनका व्यवसाय प्रभावित न रहे। बैठक में उपायुक्त जिला उद्योग, श्रम प्रर्वतन अधिकारी सहित उद्यमियों में मो0 अनाम, रोशनलाल ऊमरवैश्य, अनुराग खण्डेलवाल आदि उपस्थित रहे।