गणतंत्र दिवस या कोई समारोह कोविड प्रोटोकाल के तहत मनाना

96

अयोध्या – जिलाधिकारी अनुज कुमार झा की अध्यक्षता में कलेक्टेट सभागार में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम की तैयारी सम्बंधी आवश्यक बैठक हुई। जिलाधिकारी ने कहा कि गणतंत्र दिवस में हम सभी को भारत का संविधान दिया था हमें इसे सरकारी कार्यक्रम के बजाय राष्ट्रीय कार्यक्रम के तहत मनाना चाहिए इसमें समाज के सभी वर्गो की भागेदारी होना आवश्यक है और हमारे केन्द्रीय एवं राज्य सरकार द्वारा उन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ भी दिया जा  रहा है।

वर्तमान मे चूंकि कोविड महामारी खत्म नही हुई है इसका कल से टीकाकरण अभियान चल रहा है हम लोगों को गणतंत्र दिवस या कोई समारोह कोविड प्रोटोकाल के तहत मनाना चाहिए तथा मास्क पहनना आवश्यक, दूरी मेनटेन करना आवश्यक है। सभी सरकारी कार्यालयों में ध्वजारोहण का कार्यक्रम 26 जनवरी को प्रातः 8ः30 बजे होगा। इसके विस्तृत कार्यक्रम की रूपरेखा अलग से जारी की जायेगी।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी नगर वैभव शर्मा ने विगत अवसर पर आयोजित हुये गणतंत्र दिवस की संक्षिप्त रूपरेखा प्रस्तुत की तथा बताया कि वर्तमान में कोविड की समस्यायें है इसको हमें उसको ध्यान में रखकर मनाना चाहिए। इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 घनश्याम सिंह, पुलिस अधीक्षक नगर श्री विजयपाल सिंह, अन्य विभागों के अधिकारी, पत्रकार, सम्भ्रांत व्यक्ति, विभिन्न वर्गो के प्रतिनिधि तथा जनपदीय एवं तहसील स्तरीय अधिकारी आदि उपस्थित थे।