नव वर्ष पर सामाजिक समागम का कार्यक्रम हुआ संपन्न

97

अब्दुल जब्बार एडवोकेट व अनिल कुमार मिश्रा

भेलसर/अयोध्या – मां काली मंदिर लाल कुआं पर नव वर्ष पर सामाजिक समागम का कार्यक्रम संपन्न हुआ। कार्यक्रम में आए लोगों ने देश की खुशहाली और समृद्धि में अपना योगदान देने का संकल्प लिया।सभासद सुरेश भारती ने कहा की देश आर्थिक चुनौतियों के दौर में है कोरोना वायरस से हुए लॉक डाउन से देश की अर्थव्यवस्था पर असर पड़ा है।उन्होंने कहा देश और समाज की समृधि के लिए एक दूसरे की मदद करे।

युवा ब्राह्मण समाज के प्रदेश अध्यक्ष गंगा प्रसाद द्विवेदी ने कहा कि समाज में घटते विश्वास के इस दौर में आपसी विश्वास बहाली की आवश्यकता है।नामित सभासद अनिल मिश्र ने कहा कि काल खंड के अनुरूप जनमानस का व्यवहार समाज के विकास में लिए होना जरूरी है।सेवानिवृत्त कर्मी प्रमोद कुमार मिश्रा कहा कि देश और प्रदेश के विकास में हमे योगदान देने के लिये मोहल्ला समिति,ग्राम समिति का गठन कर सामाजिक सहयोग का माहौल बनाना होगा।

परिचर्चा के उपरांत सामाजिक भोज सम्पन हुआ।इस अवसर पर लोधी राजपूत विकास समिति अध्यक्ष शिवनारायण लोधी,सुबोध कुमार मिश्रा,वीरेंद्र कुमार मिश्रा,मेडी लाल यादव,ओम प्रकाश मिश्रा,पवन कुमार यादव,श्याम जी चौरसिया,सुधीर तिवारी,जितेंद्र मिश्रा,गिरजा शंकर मिश्रा सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।