सपा मुख्यालय सोमवार तक बंद

154

राज्य मुख्यालयसमाजवादी पार्टी मुख्यालय को सोमवार तक के लिए बंद कर दिया गया है। समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल पर बुधवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी गई।इसमें कहा गया है कि बुधवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय में कार्यरत कुछ लोगों में शुरुआती लक्षण दिखने के बाद कोरोना जांच कराई गई, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसको देखते हुए सावधानी और बचाव के तौर पर लखनऊ पार्टी कार्यालय को अगले सोमवार तक के लिए बंद रखा जाएगा। सभी के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की गई है।

समाजवादी पार्टी की ओर से ट्वीट करके कहा गया कि पार्टी कार्यालय में कार्यरत कुछ लोगों में शुरुआती लक्षण दिखने के बाद कोरोना जांच कराई गई. जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके मद्देनजर सावधानी और बचाव के तौर पर लखनऊ पार्टी कार्यालय को अगले सोमवार तक के लिए बंद रखा जाएगा.उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के कई कार्यकर्ता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी वजह से लखनऊ स्थित पार्टी कार्यलय को अगले सोमवार तक बंद रखा जाएगा. ये जानकारी पार्टी की ओर से ट्विटर के जरिए दी गई.

सपा के कार्यकर्ताओं ने कोरोना वायरस संकट के दौरान JEE-NEET परीक्षा कराए जाने के खिलाफ सोमवार को लखनऊ में विरोध प्रदर्शन किया था. सपा कार्यकर्ता जेईई-एनईईटी परीक्षा को स्थगित किए जाने की मांग कर रहे थे. इस विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज चार्ज भी किया था.इसके बाद पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा था, ‘जिस प्रकार देशभर के परीक्षार्थियों ने अपनी ‘नापसंदगी’ दर्शाकर अपना रोष दर्ज किया है, उसने साफ कर दिया है कि चिंतित युवा और अभिभावक भी चाहते हैं कि सत्ताधारी अपना दंभ त्यागकर परिवारवालों की मांग सुनें. याद रहे पलटे हुए अंगूठे सत्ता भी पलट देते हैं. ये जनतंत्र है; मनतंत्र नहीं.’