जी रहा हूं….

93
जी रहा हूं....
जी रहा हूं....

जी रहा हूं….

सिंगर लाइक खान का दिल छू लेने वाला रोमांटिक गाना ‘जी रहा हूं’ हो रहा वायरल।

मास्क टीवी ओटीटी से रिलीज सिंगर लाइक खान का नया हिंदी गाना ‘जी रहा हूं’ रिलीज हो गया है और यह लोगों को बेहद पसंद भी आने लगा है। ‘जी रहा हूं’ एक रोमांटिक नंबर है जो आपके दिलों के तार को छू लेता है। यह गाना रुहानियत की हद तक लाजवाब है जिस वजह से अब यह वायरल भी होना शुरू हो गया है। आपको बता दें कि मास्क ओटीटी इन दिनों देशभर में खूब प्रशंसा हासिल कर रहा है। मास्क के सारे कंटेंट विविधताओं और मनोरंजन के अनोखे संसार की ओर ले जाता है जिससे रिलीज यह गाना भी उसका एक उदाहरण है।

यह भी पढ़ें -भारत में सबसे बड़ा धर्म संविधान

‘जी रहा हूं’ गाने को लेकर इसके सिंगर लाइक खान बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि शरद ऋतु के बाद जल्द ही प्रेम का महीना यानी बसंत ऋतु शुरू होने वाला है। इस को ध्यान में रखकर मैंने यह एक खूबसूरत गाना ने दर्शकों के लिए गाया है जो मेरी भी दिल के करीब है और आशा करता हूं कि दर्शकों को भी है खूब पसंद आए। उन्होंने कहा कि इस गाने को लेकर हमने खूब सारी मेहनत की है इसलिए वह अपने दर्शकों से यह आग्रह करूंगा कि आप इसे अपना गाना समझिए और इसे अधिक से अधिक लोगों तक प्रसारित करिए। यह हमारे लिए किसी प्रोत्साहन से कम नहीं होगा और हम आगे भी अच्छे अच्छे गाने आपके लिए लेकर आते रहेंगे।

लिंक : https://youtu.be/-4Q1WNeHKg8

गाना जी रहा हूं का म्यूजिक वीडियो भी शानदार है जिसमें लाइक खान और कृति वर्मा की केमिस्ट्री जीवंत लग रही है। इस गाने के गीतकार और संगीतकार मुन्ना दुबे हैं जो इससे पहले सैकड़ों सुपरहिट गाने दे चुके हैं। गाना जी रहा हूं में भी उनका कमाल बखूबी देखने को मिल रहा है। ऑडियंस को उनके सुरीले संगीत खूब भा रहे हैं। गाना का निर्माण अंजू भट्ट और चिरंजीवी भट्ट ने किया है। को प्रोड्यूसर आमिर विरानी है जबकि चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट हैं। पी आर ओ संजय भूषण पटियाला है।

जी रहा हूं….