बार एसोसिएशन का बजट पास

137
बार एसोसिएशन का बजट पास
बार एसोसिएशन का बजट पास

बार एसोसिएशन का बजट पास,कल चस्पा होगी अंतिम मतदाता सूची।

अब्दुल जब्बार एडवोकेट व दरवेश खान

अयोध्या/भेलसर। रुदौली बार एसोसिएशन की वर्तमान कमेटी का ब्रहस्पतिवार को आम सदन की बैठक में वार्षिक बजट पास हो गया है।कल अंतिम मतदाता सूची चस्पा होगी।
बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अली हैदर ने बताया कि बृहस्पतिवार को मौजूदा कमेटी का आम सदन में 2022-23 का पेश किया गया।बजट पर चर्चा के उपरांत सर्वसम्मत से लाभ का बजट पास हुआ।अध्यक्ष अली हैदर एडवोकेट ने बताया कि मृतक अधिवक्ता की सहायता राशि एक लाख पचास हजार से बढ़ा कर दो लाख रुपये कर दी गई है।जिसे आम सदन ने सर्वसम्मत से पारित किया।अंतिम मतदाता सूची शुक्रवार 3-3-2023 को चस्पा की जायेगी।


सभा की अध्यक्षता एल्डर्स कमेटी के चेयरमैन धनीराम यादव एडवोकेट ने की।इस अवसर पर महामंत्री सालिकराम यादव,विनोद कुमार लोधी,साहब सरन वर्मा,कुलभूषण यादव,हरिनारायण यादव,रमेश सिंह,राम भोला तिवारी,चौधरी अजीमुद्दीन,इन्द्रसेन मिश्रा,अम्बिका प्रसाद यादव,रविन्द्र तिवारी,वेद तिवारी,विष्णुपाल राजपूत,मेराज अहमद,उमा शंकर जायसवाल,शैलेन्द्र सिंह,राम प्रगट,देवेन्द्र श्रीवास्तव,मो0 फहीम खान,दाताराम रावत,शकील अहमद,गोविंद प्रताप सिंह,ओम प्रकाश मिश्रा,धनीराम,रामेश्वर पिंटू,आमिर खान सहित तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे।बार एसोसिएशन का बजट पास