24 मार्च ओटीटी पर स्ट्रीम होगी ”लीच”

268
24 मार्च ओटीटी पर स्ट्रीम होगी ''लीच''
24 मार्च ओटीटी पर स्ट्रीम होगी ''लीच''

24 मार्च से मास्क टीवी ओ टी टी पर स्ट्रीम होगी फिल्म ”लीच”। एलेक्सिथिमिया की मनोवैज्ञानिक समस्या से संबंधित एक दुर्लभ कहानी है फिल्म ”लीच”। 24 मार्च ओटीटी पर स्ट्रीम होगी ”लीच”

24 मार्च ओटीटी पर स्ट्रीम होगी ”लीच”

24 मार्च ओटीटी पर स्ट्रीम होगी ”लीच”,कहानी एक सुरम्य स्थान से शुरू होती है और एक लेखक और एक अभिनेत्री के इर्द-गिर्द घूमती है। लेखक ने कुछ भी महसूस करना बंद कर दिया है इसलिए कहानियाँ लिखने में असमर्थ है और अपनी जरूरत और आजीविका बनाए रखने के लिए कहानियां बनाना शुरू कर देता है ताकि वह कुछ महसूस कर सके।एक अभिनेत्री, एक बच्चा, एक केयरटेकर उसकी रचना में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और यह परत दर परत खुलती कहानी कहना अपने आप में अनूठा है।पूरी फिल्म/श्रृंखला में “जोंक” कौन है, आप अपने फैसले को बदलते रहते हैं क्योंकि मृत, जोंक, नरभक्षी मानव के भीतर एक निरंतर संघर्ष और अंकुरित होने वाला रहस्य आपको फिल्म/श्रृंखला से जोड़े रखता है।

READ MORE-निपुण विद्यालय बनाने का लिया संकल्प

डीओपी अशोक पांडा वर्क्स वंडर ने बापी भट्टाचार्य द्वारा बनाई गई ताल और मंत्रमुग्ध करने वाली धुनों में लिपटे कुछ बेहतरीन दृश्यों को कैद किया है।अभीक बेनज़ीर अपनी भूमिका में पूरी तरह से फिट बैठती हैं और सनम ज़िया ने बहुत ही ईमानदारी से अपना काम किया है, दोनों उच्च उम्मीदों पर खरे उतरे हैं और मीर सरवर एक छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका में प्रभावित करते हैं। अतुल श्रीवास्तव और अलका अमीन अपने वर्षों के अनुभव के लिए जाने जाते हैं और साबित करते हैं कि उन्हें जो भी किरदार निभाने के लिए सौंपा गया है, उसमें वे अभी भी अपनी छाप छोड़ते हैं।

तकनीकी तौर पर यह फिल्म हॉलीवुड स्टंट और इम्पैक्ट से भरपूर नजर आती है। निर्देशक अनिल रामचंद्र शर्मा और पवित्रा दास होनहार हैं और तालियों की जरूरत है । उन्होंने अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को कास्ट किया है जो उस कहानी को अच्छी तरह से व्यक्त करते हैं जो लेखक बताना चाहता है।कुल मिलाकर एक बार फिल्म देखना शुरू करने के बाद इसे आधा नहीं छोड़ा जा सकता क्योंकि पूरी फिल्म के साथ बुना हुआ रहस्य और रोमांच अनूठा है। मनोवैज्ञानिक रोमांच और रहस्य के साथ मिश्रित इस शुक्रवार की फिल्म/श्रृंखला को देखने की सिफारिश की गई है। टैग प्रोडक्शन के निर्माता द्वय चिरंजीवी भट्ट और अंजू भट्ट को मास्क टीवी के लिए मनोरंजन अनमास्क करने के लिए और चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट के द्वारा ऐसे विषयों को चुनने के लिए दाद दी जानी चाहिए। 4 इस अनूठी सस्पेंस कहानी को जीवित करने के पहले प्रयास के लिए सितारे। 24 मार्च ओटीटी पर स्ट्रीम होगी ”लीच”