लेखपाल भर्ती परीक्षा में पेपर लीक

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर पेपर लीक होने की घटना सामने आई है। प्रदेश में राजस्व लेखपाल भर्ती परीक्षा पेपर लीक होने की घटना सामने आई है। नेपाली भर्ती परीक्षा पेपर लीक होने के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। समाजवादी पार्टी ने टूटकर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि प्रयागराज में उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हुआ है। हर बार की तरह इस बार भी योगी सरकार नाकाम हुई है। वही कानपुर शहर के कई केंद्रों पर लेकर परीक्षा के दौरान कड़ी सुरक्षा के बावजूद छात्र इलेक्ट्रॉनिक गैजेट से नकल करते पकड़े गए हैं बता दें कि प्रदेश के 12 मंडलों में होने वाली इस परीक्षा में कोई गड़बड़ी ना फैला सके और पेपर लीक पर नजर रखने के लिए यूपी एसटीएफ भी अलर्ट मोड पर थी।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने लेखपाल भर्ती परीक्षा में पेपर लीक के आरोपों को इनकार किया, हालांकि इस मामले में जांच के आदेश भी दिए गए। वही प्रयागराज एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि हंगामा करने वाले और आरोप लगाने वाले अभ्यार्थी नकल कराने वालों की जानकारी भी नहीं दे पा रहे हैं। समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अब लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हो गया है। पार्टी ने कहा कि योगी सरकार एक भी परीक्षा को सफलतापूर्वक नहीं करा पा रही है ऐसे में मुख्यमंत्री योगी को इस्तीफा दे देना चाहिए। ऐसे में सीएम योगी क्या सरकार युवाओं को नौकरी देने से बचने के लिए खुद ही पेपर को लीक करा रही है।

उत्तर प्रदेश में लेखपाल भर्ती मेन्स परीक्षा में पेपर लीक का मामला सामने आया है। लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस मामले पर समाजवादी पार्टी की ओर से योगी सरकार को घेरते हुए पेपर लीक का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। वहीं, यूपी एसटीएफ की टीम ने नकलचियों पर छापा मारा है और 27 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती परीक्षा में पेपर लीक का लगा आरोप, वीडियो हुआ वायरल।यूपी लेखपाल भर्ती परीक्षा में 21 सॉल्वर अरेस्ट:ब्लूटूथ से चल रहा था नेटवर्क; 10 लाख में हुआ था पास कराने का सौदा।उत्तर प्रदेश के 12 मंडलों के 501 केंद्रों पर रविवार को लेखपाल भर्ती परीक्षा थी। इसमें भी सॉल्वर ने सेंध लगा दी।उत्तर प्रदेश में राजस्व लेखपाल मुख्य परीक्षा पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने अब तक 21 लोगों को गिरफ्तार किया है।इन्हें उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है जब प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी ने लेखपाल परीक्षा में कथित पेपर लीक (Paper Leak) को लेकर सरकार पर जमकर हमला बोला है।