जिलाधिकारी ने रैन बसेरा व अलाव का किया निरीक्षण

161

जिलाधिकारी ने आज रैन बसेरा व अलाव का किया निरीक्षण,कोई भी गरीब, असहाय व्यक्ति बाहर या सड़क के किनारे न सोए।

प्रतापगढ़ , जिलाधिकारी डॉ रूपेश कुमार ने आज रात्रि में भीषण ठंड व शीतलहर के दृष्टिगत रैन बसेरा व अलाव का निरीक्षण किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने अंबेडकर चौराहा, बस स्टेशन, भगवा चुंगी चौराहा, रेलवे स्टेशन, चौक, घंटाघर व जिला अस्पताल में अलाव व रैन बसेरा का निरीक्षण किया।

जिलाधिकारी के निर्देश पर आज सभी उपजिलाधिकारी व तहसीलदारों ने भी अपने-अपने तहसील अंतर्गत रैन बसेरा व अलाव का निरीक्षण किया, साथ ही गरीब, निर्धन व जरुरतमंद लोगों को कम्बल भी वितरित किया।

जिलाधिकारी ने समस्त संबंधित अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि भीषण ठंड व शीतलहर के दृष्टिगत कोई भी गरीब, असहाय, निर्धन व्यक्ति बाहर सड़क के किनारे या खुले में न सोए। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि कोई भी व्यक्ति बाहर या सड़क के किनारे खुले में सोता मिले तो उसे तत्काल रैन बसेरे में आश्रय दिलाया जाए।

उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि ठंड के दृष्टिगत गरीब, असहाय व जरूरतमंद लोगों को कंबल इत्यादि वितरण वितरित करें, कहीं पर भी ठंड के कारण कोई जनहानि नहीं होनी चाहिए। आज निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी शत्रोहन वैश्य, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका प्रतापगढ़ सहित अन्य संबंधित मौजूद रहे।