पाॅलिटिकल टूरिज्म पर निकली  प्रियंका वाड्रा-स्वतंत्र देव

73

हिमांशु दुबे

लखनऊ।   भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को कहा कि  अपना जनाधार खो चुकी कांग्रेस झूठ व भ्रम के सहारे अपनी राजनैतिक रोटियां सेंकने में जुटी है।प्रदेश में जब कोरोना संकटकाल के समय जनता परेशान थी तब भाजपा के कार्यकर्ता जरूरतमंदो तक भोजन, दवा, राशन पहुंचाकर उनकी हर संभव मदद व सहायता कर रहे थे, उस दौरान पूरी कांग्रेस पार्टी आइसोलेशन में थी।  पंचायत चुनाव में भाजपा को जनता का अभूतपूर्व समर्थन मिला और ऐतिहासिक जीत मिली तो कांग्रेस बौखलाहट में झूठे आरोप लगाकर जनता में भ्रम फैलाने की कोशिश में जुटी है ।

उन्होंने कहा कि पाॅलिटिकल टूरिज्म पर निकली  प्रियंका वाड्रा की कोई भी जद्दोजहद कांग्रेस को आइसोलेशन से बाहर नहीं निकाल सकती। श्री सिंह ने कहा श्रीमती वाड्रा को लखीमपुर जाने से पहले अपनी उस कार्यकर्ता से मिलना चाहिए था जिसके साथ मथुरा में कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में कांग्रेसियों ने ही बदसलूकी की थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक दमनकारी व अहंकारी सोंच है और देश पर आपातकाल थोपने वाली उस सोच को जनता बार-बार नकार रही है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता  में रहते हुए  करप्शन को कल्चर बनाने का काम किया । यूपीए सरकार में टू जी, थ्री जी,कॉमन वेल्थ ,कोल घोटाले  से लेकर अनगिनत घोटालों की जनक कांग्रेस है। यूपीए शासन का एक दशक आंतकवाद, भ्रष्टाचार, तुष्टीकरण, परिवारवाद, अपराध तथा देश विरोधी ताकतों के लिए स्वर्णिम काल रहा है। अभी हाल ही में पंजाब की कांग्रेस सरकार ने जिस तरह अपराधियों की पैरोकारी की है, उससे उनके अपराधी संरक्षण व समर्थन के घिनौने मंसूबे एक बार फिर जाहिर हुए है।

श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री  व मुख्यमंत्री  के नेतृत्व की सरकारों में चुस्त-दुरूस्त लाॅ एण्ड आर्डर से मां, बहिन, बेटियों की सुरक्षा सुनिश्चित हुई, अपराधियों पर लगाम लगी और अपराध के किले ढहा दिये गए। इसके साथ ही भ्रष्टाचार पर जीरो टाॅलरेंस की नीति तथा आंतकवाद के खात्में की दृढ़ इच्छाशक्ति ने देश के माहौल को बदला है। श्री सिंह ने कहा कि श्रीमती वाड्रा माहौल बिगाड़ने का काम कर रही है। लेकिन उनके मंसूबे पूरे नही होंगे।भाजपा सरकार लोककल्याण के संकल्प के साथ कार्य कर रही है। जनता का विस्वास भाजपा पर और भी सुदृढ़ हुआ है।