मुख़्तार समेत अन्य गैंग पर कार्रवाई

91

लखनऊ, मुख्तार अंसारी,सलीम रुस्तम, खान मुबारक, अनु त्रिपाठी के गुर्गों पर हुई कार्रवाई.CP लखनऊ सुजीत पाण्डेय का बयान.42 जगहों पर हुई छापेमारी में 11 अरेस्ट, 21 को हिरासत में लिया गया है,उनसे पूछताछ जारी है.मुख्तार के गुर्गे अपराधी अभिषेक बाबू की गिरफ्तारी की गयी है,इस पर 14 मुकदमे हैं, यह मुख्तार के नाम पर TG इलाके में जमीन का काम करता है,लोगों को धमकाता है,इसके पास से 2 पिस्टल,24 राउंड खोखे मिले हैं,बम बनाने की सामग्री भी मिली है,जांच जारी है.

मुख्तार अंसारी गिरोह के खिलाफ मंगलवार को राजधानी लखनऊ में पुलिस ने अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई. 15 थानों और स्पेशल टीमों ने एक साथ 42 जगहों पर छापेमारी की, इस दौरान विदेशी पिस्टल, देसी तमंचा समेत दो दर्जन असलहे बरामद हुए हैं. 11 गुर्गों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि 21 लोगों को हिरासत में लिया गया है. जिनसे पूछताछ चल रही है, उनके खिलाफ यदि आपराधिक मामले निकले तो उन्हें भी जेल भेजा जाएगा.

 सरकार के द्वारा लगातार माफिया के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. मंगलवार को पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय के निर्देश पर क्राइम ब्रांच और 15 थानों की फोर्स द्वारा मुख्तार अंसारी के करीबियों के घर छापेमारी की गई, दरअसल, रविवार और सोमवार को मुख्तार अंसारी के दो करीबियों ने एक दूसरे के खिलाफ रुपए हड़पने और धमकी देने का मुकदमा हुसैनगंज थाने में दर्ज कराया था. इस मामले में अतीक अहमद नाम के गुर्गे को पुलिस ने पकड़ा था. इसी के बाद सुनियोजित तरीके से मंगलवार सुबह-सुबह सात बजे से राजधानी के वीवीआईपी क्षेत्र गोमती नगर विस्तार और पश्चिमी लखनऊ, चौक, वजीरगंज, कृष्णा नगर इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई.

मुख़्तार गैंग का गुड्डू गैसवाला गिरफ्तार किया गया है…

मुख़्तार गैंग के प्रदीप सिंह के घर से बुलेटप्रूफ जैकेट मिली है,5 मोटोरोला के सेट मिले हैं,जिससे पुलिस की फ्रीक्वेंसी कैच की जा सकती है,इसको परमिशन कैसे मिली,यह जांच कराई जा रही है.

सोहराब गैंग का आकाश गिरफ्तार किया गया है.शहजाद कुरैशी जो दिल्ली की लूट में शामिल रहा है उसको भी गिरफ्तार किया गया है.

लख़नऊ कमिश्नरेट से कड़ा मैसेज ,अपराधियों को बख्शा नहीं जायेगा, इनपर गैंगस्टर लगाया जायेगा, नियमानुसार सम्पत्ति जब्त की जायेगी – CP !!