बैंक आफ बड़ौदा ग्राहक सेवा केंद्र से दिनदहाड़े लूट

221

बैंक आफ बड़ौदा ग्राहक सेवा केंद्र से दिनदहाड़े 79 हजार रुपये की लूट।केंद्र में तैनात कर्मचारी की कनपटी पर तमंचा लगाकर लूट को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार।

अब्दुल जब्बार एडवोकेट

अयोध्या/भेलसर । कोतवाली रूदौली के किला चौकी क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला घोसियाना में स्थित बैंक आफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र पर लुटेरों ने दिनदहाड़े केंद्र पर कार्यरत कर्मचारी की कनपटी पर तमंचा लगाकर 79 हजार रुपये लूट ले गए।यही नहीं शरेआम लूट की घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे पीछे के रास्ते मौके से फरार हो गए।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करते हुए लूट की इस घटना पर संदेह व्यक्त करती नज़र आ रही है।


ग्राहक सेवा केंद्र पर कार्यरत कर्मचारी इरशाद अली की मानें तो रोज की तरह मंगलवार को भी वह केंद्र पर कामकाज कर रहा था।तभी दूसरे पहर लगभग साढ़े पांच बजे हरी टीशर्ट पहने हुए एक बदमाश अचानक ग्राहक सेवा केंद्र में घुसा और घुसते ही उसनें ग्राहक सेवा केंद्र का शटर अंदर से बंद कर दिया।केंद्र में कार्यरत कर्मचारी जब तक कुछ समझ पाता तब तक बदमाश ने इरशाद की कनपटी पर तमंचा सटाकर धमकाते हुए कहा जो भी कैश हो तत्काल दे दो वर्ना गोली मार देंगे।कर्मचारी ने घबराकर केंद्र पर रखा लगभग 79 हजार रुपए कैश बदमाश को दे दिया जिसे लेकर बदमाश पीछे के रास्ते फरार हो गया।कर्मचारी ने बाहर निकलकर देखा तो घटनास्थल से कुछ दूर बाइक पर बैठे दो युवक भी लुटेरे के पीछे ही वहां से ग़ायब हो गए हुए।

बता दें कि उक्त ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन बैंक आफ बड़ौदा शाखा रुदौली में कार्यरत रुदौली कोतवाली अंतर्गत ग्राम नेवाजपुर निवासी हरिओम सिंह उर्फ संजय द्वारा किया जाता है।दिनदहाड़े हुई इस घटना से आसपास के लोगों में भी हड़कंप मच गया।काफी देर तक घटनास्थल के आसपास अफरा-तफरी का माहौल रहा।घटना की सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद बाबू मिश्रा किला पुलिस चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार यादव के साथ मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। फ़िलहाल पुलिस लूट की इस घटना को संदेह की निगाह से देख रही है।