जलभराव से लोगो को निजात नही

138

गोरखपुर को नरक बना कर रख दिया है यहां के भ्रष्ट नगर निगम के अधिकारी कर्मचारी।एक माह से जलभराव से लोगो को निजात नही पार्षद विधायक के कान में नही रेग रहा जू।


अखिलेश श्रीवास्तव


लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर में नगर निगम की लापरवाही उदासीनता के चलते राप्तीनगर के लोग नरकीय जीवन जीने को मजबूर है। यहां के लोगो ने भारी जलभराव के चलते खाने की मेज का पुल बना कर घर में आते जाते है एक माह पहले नगर विधायक राधा रमण अग्रवाल ने मौके पर जाकर समस्या को देखा और समस्या दूर करने का भरोसा दिलाकर चले गए आज तक कोई हल न निकलने के बाद लोगो ने अपनी समस्या का समाधान अपने तरीके से कर लिया और खाने की मेज को दरवाजे से लेकर सड़क तक पुल बनाकर आवागमन का जुगाड कर लिया लेकिन नगर निगम की लापरवाही से लोगो में जबरदस्त नाराजगी है।

राप्ती नगर आवास विकास योजना के अंतर्गत विकसित किया गया है लाखो रुपए विकाश शुल्क के नाम पर वसूल किया गया है लेकिन ड्रेनेज की सुविधा तक नही है जल भराव गंदा पानी लोगो के घरों तक पहुंच गया है लेकिन यहां के लोग किसी तरह से जीवन यापन कर रहे है नगर निगम गोरखपुर योगी सरकार को उनके गृह जनपद में ही भद्द पिटवाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।नगर निगम कुंभकर्णी नींद में एक माह से सो रहा है जिसे यहां के नगर विधायक राधा रमण अग्रवाल भी नही जगा सके जल भराव की समस्या ज्यो की त्यों बनी हुई है।लोगो ने मुख्यमंत्री जिले के अधिकारी पार्षद विधायक तक को पत्र देकर मौके पर दिखा चुके है लेकिन नगर निगम पर इसका कोई असर नहीं दिखाई दे रहा है।