83

आजकल सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को लेकर गरम तेवर अपनाए हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत की बेहद सेक्सी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल हो रही इस फोटो में कंगना रनौत बेहद सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही है. इंटरनेट पर तहलका मचा रहे इस फोटो वीडियो को महज चंद घंटों में ही लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर कंगना इन दोनों काफी सुर्खियों में हैं. शिवसेना नेता संजय राउत से ताजा उनका विवाद काफी सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल कंगना ने सजय राउत पर पलटवार करने के लिए मुंबई की तुलना पीओके से की थी. इस बात को लेकर एक धड़ा कंगना का विरोध कर रहा है और दूसरा धड़ा कंगना का समर्थन कर रहा है.

कंगना रनौत खूबसूरत तो है ही लेकिन फिल्मों में अपने बोल्ड रोमांटिक सीन से लेकर इंटरनेट पर सेक्सी वीडियो के जरिए वह सबकी पहली पसंद भी है. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर कंगना के हॉटनेस का जलवा खूब चलता है. इंटरनेट पर उनकी सेक्सी फोटो वीडियो हमेशा ही वायरल होती रहती है. बॉलीवुड के गलियारे से लेकर सोशल मीडिया पर कंगना के खूबसूरती और हॉटनेस के जलवे का जिक्र होता रहता है. फिलहाल कंगना अपने लेटेस्ट सेक्सी लुक को लेकर एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई है.

इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत की एक तस्वीर खूब पसंद की जा रही है. इसमें कंगना जबरदस्त हॉट लग रही है. उनके इस लुक को देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. अपनी खूबसूरत के कारण ही कंगना हर किसी की पहली पंसद बनी हुई है. कंगना रनौत बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस तो हैं ही. इसके साथ ही वह फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस भी हैं. भले ही अपने करियर के शुरुआती दौर में उन्होंने काफी संघर्ष किया हो. लेकिन आज फिल्मों के लिए वह डायरेक्टर्स की पहली पसंद मानी जाती है. कंगना रनौत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत गैंगस्टर से की थी.