पूजा हेगडे से फैन ने मांगी न्यूड फोटो भेजी ….?

248

पूजा के पास अभी कई फिल्में है. वह राधा कृष्ण कुमार की पीरियड ड्रामा राधे श्याम में प्रभासके साथ नजर आने वाली हैं.  इसके साथ ही पूजा रोहित शेट्टी के साथ भी जल्द नज़र आने वाली हैं.

मिस यूनिवर्स इंडिया की सेकंड रनर अप रह चुकीं और ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजोदड़ो से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े यूं तो अक्सर सुर्ख़ियों से बाहर रहती हैं मगर इस बार कुछ ऐसा हुआ जिससे वो चर्चा में आ गई हैं. पूजा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और इसी सिलसीले में उन्होंने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस से ‘पोस्ट ए फोटो ऑफ’ ट्रेंड के जरिए से बात की.

इस सेशन के दौरान जहां एक तरफ लगों ने अच्छी अच्छी फरमाइशें की वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने बत्तमीजी भी की. पूजा ने हर रिक्वेस्ट का दिमाग से जवाब दिया. अगर आपको नहीं पता है ‘पोस्ट ए फोटो ऑफ’ ट्रेंड के बारे में तो इतना जान लीजिए कि फैंस की डिमांड पर एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करनी होती है. 

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से ‘पोस्ट ए फोटो ऑफ’ ट्रेंड के जरिए से बात की. इस दौरान कुछ लोगों ने बदतमीजी भी करने का प्रयास किया. हालांकि, इसका जवाब देते हुए पूजा हेगड़े ने बहुत ही दिलचस्प फोटो शेयर कर दिया है. मालूम हो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर पोस्ट ए फोटो ऑफ खूब ट्रेंड हो रहा है.

पूजा अपने फैन्स के साथ काफी लगाव रखती है. इसलिए सोशल मीडिया पर वो उनसे अपनी लाइफ की हर खास बात शेयर करती है. वहीं post a photo of  सेशन में कई यूजर ने पूजा से अलग-अलग फोटोज की मांग की. जिसे पूजा ने पूरा भी किया. लेकिन इन सभी के बीच में एक यूजर ने पूजा ने अजीबोगरीब रिक्‍वेस्‍ट कर दी.जो सोशल मीडिया पर चर्चा का सबब बनी हुई है. दरअसल एक शख्‍स ने पूजा से उनकी naked  फोटो मांगी.जिसका जवाब पूजा ने बड़े ही शानदार तरीके से दिया. पूजा ने उस शख्स को पैरों की फोटो भेजी और लिखा, ‘नंगे पांव.’